Bihar News : कच्छा-बनियान वाला नहीं, नाइटी पहने इस चोर ने मचाया आतंक, CCTV में खुला ये राज

Bihar Crime news : नाइटी चोर (Nighty Chor) ने बिहार में आतंक मचाया है. खासकर बेगूसराय (Begusarai) इलाके में चोरी को अंजाम दे रहा है. एक व्यापारी (Business man) के घर से लाखों की चोरी.
Bihar Crime news Nighty Thief CCTV
Bihar Crime news Nighty Thief CCTV

Bihar Crime News : चोरी और चोरों के बहुत अनोखे तरीके आपने सुने और देखें होंगे. लेकिन ये चोर सबसे अलग हटकर है. ये चोर ना कच्छा-बनियान गिरोह का है और ना ही बिना कपड़े वाले गैंग का. ये चोर नाइटी गिरोह का है. ये नाइटी पहनकर (nighty Thief) चोरी करता है. नाइटी पहने चोर ने एक व्यापारी (Business man) के घर का ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया.

चोर ने घर के अंदर अलमारी का ताला तोड़कर करीब 45 लाख रुपये और 25 लाख के जेवरात चुरा लिया. घर के पीछे रेकी करते हुए की CCTV फुटेज भी सामने आई. घटना बिहार (Bihar) के बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के हरारख मोहल्ले की है.

नाइटी पहन कर आए चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए, देखे विडियो

बताया जाता है कि जूता-चप्पल के बड़े कारोबारी मोहम्मद मुन्ना के घर के लोग सो रहे थे, तभी रात करीब एक बजे चोर घर के अंदर घुस गया. एक कमरे का ताला तोड़कर घर के अंदर अलमारी का ताला तोड़कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया.

लाखों की हुई चोरी

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि करीब 45 लाख रुपये जमीन बेचने व बहन की शादी के लिए रखे थे. साथ ही घर की महिलाओं के करीब 20-25 लाख के जेवर उसी अलमारी में रखे थे, जिसे चोर उठाकर फरार हो गया. घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कुछ दिन पहले लोहिया नगर मोहल्ले में भी इसी तरह के कपड़े यानी नाइटी पहने एक इकलौते चोर ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. इसी रूप में पीड़िता के घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में महिलाओं के वेश में चोर नजर आ रहा है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in