दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर ऐसे हुआ अटैक, BJP के ये नेता हिरासत में, देखें VIDEO

Attack on Delhi CM Arvind Kejriwal House : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया, ''बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की''
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर ऐसे हुआ अटैक, BJP के ये नेता हिरासत में, देखें VIDEO
Delhi CM Arvind Kejriwal House attack video

Attack on Delhi CM Arvind Kejriwal House Video : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर हुए अटैक की बड़ी खबर सामने आई है. इसमें देखा जा सकता है कि बीजेपी के कार्यकर्ता कैसे सड़क पर विरोध कर रहे हैं. इसके अलावा वे नारेबाजी भी कर रहे हैं.

दिल्ली के सीएम के आवास के बाहर विरोध का VIDEO :

Delhi CM House Attack News : दिल्ली के डिप्टी सीएम ने दावा किया है कि बीजेपी ने ही सीएम के मुख्य गेट पर अटैक किया है. जिसमें सीसीटीवी कैमरे के साथ बैरियर को भी तोड़ा गया है. वहीं, इस घटना को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने BJP युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत 50 से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने का दावा किया है.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल के घर पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए. इसके अलावा गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए गए हैं.

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया, ''बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की''. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ''बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई.''

Delhi CM Arvind Kejriwal House attack video
Delhi CM News : दिल्ली के सीएम के घर पर अटैक, कैमरे व बैरियर तोड़ा, डिप्टी CM का बड़ा आरोप

Related Stories

No stories found.