Viral Video: एयर शो के दौरान आपस में टकरा गए प्लेन, 6 लोगों की मौत; देखें खौफनाक वीडियो

Texas Two Planes Collide: अमेरिका (America) के डलास में एयर शो (air show) के दौरान सेना के दो ऐतिहासिक विमान आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए.
Viral Video: एयर शो के दौरान आपस में टकरा गए प्लेन, 6 लोगों की मौत; देखें खौफनाक वीडियो

Texas Two Planes Collide: अमेरिका (America) के डलास में एयर शो (air show) के दौरान सेना के दो ऐतिहासिक विमान आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. संघीय अधिकारियों ने कहा कि विमानों के टकराने के बाद आसमान में धुएं का गुब्बार दिखाई दिया. अधिकारियों के मुताबिक दोनों विमानों में 6 लोग मौजूद थे.

मौके पर मौजूद एंथोनी मोंटोया ने दोनों विमानों को टकराते देखा. उसने देखा कि आकाश में दो विमान आपस में टकरा गए. विमानों के आपस में टकराते ही चारों ओर अफरातफरी मच गई और कुछ लोग चिल्ला रहे थे.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही आपातकालीन कर्मचारियों ने तुरंत दुर्घटना स्थल पर काम करना शुरू कर दिया. कुछ वीडियो में दिखाया जा रहा है कि विमान का मलबा एक जगह पड़ा हुआ है और मजदूर मलबा हटा रहे हैं. फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने एक बयान में कहा कि एक बोइंग बी-17 फ्लाइंग फोर्ट्रेस और एक बेल पी-63 किंगकोबरा दोपहर करीब 1:20 बजे (स्थानीय समयानुसार) आपस में टकरा गए और दुर्घटनाग्रस्त हो गए.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in