बीच सड़क पर स्कूटी से खुद गिरी दो लड़कियां, बाइकर को कहा तुमने गिराया, देखें Video

A Girl Who Themselves Fell From A Moving Scooty In Bhopal: सड़क पर गिरने के बाद युवती ने सीधे बाइक पर पीछे से आ रहे युवक पर धक्का मारने का आरोप लगा दिया. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है.
बीच सड़क पर स्कूटी से खुद गिरी दो लड़कियां, बाइकर को कहा तुमने गिराया, देखें Video
Bhopal Scooty Accident

Social Media Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल(Viral) हो जाए ये किसी को पता नहीं होता. एक वीडियो तेजी से इंटरनेट(Internet) पर शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक सड़क पर तेजी से स्कूटी चला रहा है और युवती पीछे बैठी हुई है. यहां देखिए Video:-

अचानक स्कूटी(Scooty) से युवक-युवती दोनों सड़क पर धड़ाम से गिर जाते हैं. यह वीडियो पीछे से बाइक(Bike) पर सवार एक युवक रिकॉर्ड कर रहा था. दरअसल, वह बॉडी कैम(Body camera) लगाए हुए था. सड़क पर गिरने के बाद युवती ने सीधे बाइक पर पीछे से आ रहे युवक पर धक्का मारने का आरोप लगा दिया. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal) का है.

युवती गुस्से में उठती है और पीछे बाइक से आ रहे युवक को कहती है कि तुम्हें दिख नहीं रहा था. युवक लड़की से कहता है कि दीदी बाइक नहीं टकरायी है, जिसपर युवती कहती है कि बिना टकराए हमलोग रास्ते में गिर गए.

इस पर बाइक सवार युवक कहता है कि वो चाहे तो पूरी घटना का वीडियो दिखा सकता है. हालांकि वीडियो(Video) में भी साफ तौर पर दिख रहा है कि स्कूटी(Scooty) चला रहा युवक और उसपर बैठी युवती बिना किसी टक्कर के सड़क पर गिरते हैं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर तेजी से वायरल(viral) हो रहा है जिस पर लोग कह रहे हैं कि अच्छा हुआ लड़का वीडियो रिकॉर्ड(record) कर रहा था, वरना युवक हवालात पहुंच जाता.

वहीं, एक अन्य शख्स ने वीडियो पर कमेंट(comment) करते हुए लिखा, जमाना खराब है, कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड नहीं हो रहा होता तो युवक जेल पहुंच जाता. इस वायरल वीडियो की आज तक पुष्टि नहीं करता है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in