बागेश्वर धाम 'सरकार' का ये कैसा चमत्कार, भाई ने लहराया तमंचा, दर्ज हो गई FIR

ADVERTISEMENT

BAGESHWAR BABA: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग के खिलाफ छतरपुर में पुलिस ने कई धाराओं समेत एस सी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। ये एफआईआर दरअसल उस वायरल वीडियो के बाद दर्ज करवाई गई है जिसके सामने आते ही ध

social share
google news

एक बार फिर बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री सुर्खियों में आए हैं...लेकिन इस बार उनका कोई चमत्कार नहीं नजर आया बल्कि उनके भाई के खिलाफ लिखी FIR एक बड़ी वजह है….असल में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है....और उस वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री के भाई को दबंगई करते हुए लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री के भाई एक तमंचा दिखा रहे हैं...और साथ में दिखा रहे हैं अपनी हनक। 

शालिगराम गर्ग...यही नाम है धीरेंद्र शास्त्री के भाई का, जिनका वायरल वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है...वीडियो में साफ नज़र आता है कि शालिगराम गर्ग हाथ में पिस्टल लिए धमकी देते दिेखाई पड़ रहे हैं....मुंह में सिगरेट भी दबी हुई है। और ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ...चारो तरफ से शिकायतें मिलीं तो पुलिस को हरकत में आना ही पड़ा.। 

वायरल वीडियो के मुताबिक बीते 11 फरवरी को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में अहिरवार समाज की शादी थी. इसी शादी समारोह में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का भाई भी पहुंचा था.... इस दौरान वहां शालिगराम गर्ग की किसी से बहस हो गई.... उसके बाद ही वो कट्टा निकालकर धमकाते हुए नजर आ रहा है...। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ IPC की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई.

 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT