Uttar Pradesh News: अश्लील वीडियो बनाकर लड़की को शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोपी व्यापारी नेता गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Up Bulandshahar news : यूपी के बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद(Jhangirabad) के व्यापारी नेता को एक लड़की का कथित अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अनूपशहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) उमेश कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया कि जहांगीराबाद की रहने वाली एक युवती ने नगर के ही रहने वाले जय भगवान गुप्ता के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता(IPC) की धाराओं 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य) ,354 (लज्जाभंग करने के इरादे से आपराधिक बल प्रयोग) और 354- घ ( लड़की या महिला का पीछा करना) व आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है। सीओ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जहांगीराबाद कस्बे का व्यापार मंडल का महानगर अध्यक्ष बताया जा रहा है।

लड़की का आरोप है कि आरोपी ने वीडियो कॉलिंग के दौरान उसके अश्लील वीडियो बना लिए और इन वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। तहरीर के मुताबिक आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ भी की।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT