नोएडा में झोलाछाप डॉक्टर ने बच्ची के साथ किया बलात्कार, क्लिनिक में किया रेप

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

UP NOIDA RAPE CASE: थाना फेज-एक क्षेत्र में एक झोलाछाप डॉक्टर ने 11 वर्ष की एक बच्ची के साथ बृहस्पतिवार दोपहर में अपनी क्लीनिक में  बलात्कार किया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

अधिकारियों ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों के अनुसार आरोपी फरार है और उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंद्र ने बताया कि थाना फेस-एक क्षेत्र में क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप डॉक्टर ने आज दोपहर को पड़ोस में रहने वाली 11 वर्षीय बच्ची को लालच देकर अपनी क्लीनिक में बुलाया। उन्होंने बताया कि आरोपी डॉक्टर ने अपनी क्लीनिक के अंदर ही बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि बच्ची ने बाद में परिजनों को इस बारे में जानकारी दी।

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रासंगिक कानून के तहत एक मामला दर्ज करके बच्ची को चिकित्सीय जांच एवं उपचार के लिए एक अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें बनाकर रवाना की गई हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT