बांदा में लव जिहाद, 16 साल की लड़की को अगवा कर 3 मुस्लिम लड़कों ने किया गैंगरेप फिर जबरन निकाह

ADVERTISEMENT

UP Banda love jihad case
UP Banda love jihad case
social share
google news

बांदा से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट

UP Love Jihad : यूपी के बांदा में एक लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां 16 साल की नाबालिग लड़की लव जिहाद का शिकार हो गयी. परिजनों की तरफ से बताया गया कि नाबालिग को सरेराह बाजार से अगवा कर 3 मुस्लिम युवक गुजरात ले गए थे. वहां उन आरोपियों ने लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप किया. इसके बाद किसी के साथ जबरन निकाह करने का दबाव बनाया. ऐसा नहीं करने पर उसे बेचने की धमकी भी दी गई. किसी तरह 14 दिन बाद नाबालिग ने फोन कर परिजनों को गुजरात में होने की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने वहीं गुजरात में रहने वाले उसके मामा को मामले की जानकारी दी, तब मामा खोजबीन कर युवती के पास पहुंचे करीब 18 दिन बाद गुजरात से परिजन युवती को लेकर बांदा पहुंचे। 

आपको यह भी बता दें कि नाबालिग के पिता ने बीते 15 मई को अज्ञात के खिलाफ अपनी बेटी को ले जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस खोजबीन में जुटी हुई थी। पुलिस ने बयान कराने के साथ साथ धर्म परिवर्तन सहित अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर किया है, पुलिस ने आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। 

ADVERTISEMENT


सरेराह सब्जी खरीदने के बाद लापता हुई थी किशोरी

Banda  Crime news : मामला बांदा के नरैनी कोतवाली थाना इलाके के एक मोहल्ले का है जहां 14 मई की शाम कस्बे के चौराहे में नाबालिक सब्जी खरीदने गई थी। अचानक वहां से नाबालिग लापता हो गई। घर ना पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने 15 मई को अज्ञात के खिलाफ अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें खोजबीन में जुटी हुई थी।

सांकेतिक फोटो


14 दिन बाद आया बेटी का फोन, आपबीती सुन परिजनों के होश उड़े



Crime news in hinidi : परिजनों ने बताया कि 14 दिनों बाद जब बेटी ने अपनी मां के मोबाइल में फोन कर जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए, किशोरी ने बताया कि उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर मुस्लिम युवक अपने साथ गुजरात ले गया और आपबीती बताते हुए बचाने की गुहार लगाने लगी।  परिजनों ने बताया कि हमारे रिश्तेदार सूरत में रहते हैं, जिन्होंने दो दिन बाद किशोरी को खोज निकाला और वापस बांदा लेकर आये। वहां बेटी के साथ हैवानियत की हदे देखकर परिजन भी हैरान हो गए।  

ADVERTISEMENT


कपड़े की दुकान में काम करता था आरोपी युवक
 

Love Jihad news : किशोरी के मुताबिक नरैनी इलाके की एक कपड़े की दुकान में काम करता था, उसने 14 मई की शाम कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर ले गया था। किशोरी रात भर बेहोश थी, जिसके बाद युवक उसे गुजरात के सूरत ले गया। विरोध करने पर मुंह मे रुमाल बांध दिया और चुप रहने के लिए धमकी देता था। सूरत में निकाह करने का दबाव बनाता था। न करने पर धमकियां देता था। 

ADVERTISEMENT



सूरत में ताले में बंद कर काम पर चला जाता था आरोपी
 

किशोरी जब सूरत पहुचीं तो वहां और भी लोग मौजूद थे, सभी उसे ताला में बन्द कर काम पर चले जाते थे. किशोरी के मोबाइल की सिम युवक ने निकालकर छिपा दी थी. अचानक तलाश करने पर उसे मिल गयी और उसने परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी। पीड़िता का कहना है सूरत में उसके साथ रहने वाले दो दोस्तो ने भी उसके साथ रेप किया है। 14 दिन तक जबरन दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने पर धमकियां देते थे। आरोपी मुस्लिम युवक कहता था निकाह कर लो वरना यही बेच दूंगा। नाबालिग का यह भी आरोप है कि कस्बे की एक महिला के फोन से युवक से बात करती थी, जिसके बाद आरोपी के सम्पर्क में आई। उसने कस्बे से ही 10 वीं की परीक्षा पास की है। 
 

आरोपियों की तलाश की जा रही - ASP 


बांदा के ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि ये 14 मई की शाम को एक बच्ची थाना नरैनी की जिसे दूसरे समुदाय के एक लड़के भागकर सूरत ले जाया गया, इस बात की सूचना जैसे ही 15 मई को मिली तुरंत केस दर्ज किया गया। पुलिस की टीमें खोजबीन में लगी थी, कल शाम को सर्विलांस की मदद से लड़की की बरामदगी की गई, उसका मेडिकल कराया जा रहा है, 164 का कलम बन्द बयान कराया जा रहा है। पीड़िता के बयानों के आधार पर सुसंगत धाराओ का समावेश भी कर लिया गया है, इसमें यूपी विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन अधिनियम की धारा का समावेश की भी किया गया है, कई टीमें लगाई है जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT