योयो एप पर दोस्ती, न्यूड करवा कर बनाया आपत्तिजनक VIDEO, गोलगप्पे वाले ने की इमोशनल ब्लैकमेलिंग, गुजरात से गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

जाँच जारी
जाँच जारी
social share
google news

UP GHAZIABAD NEWS: यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने गुजरात के वडोदरा में गोलगप्पे बेचने वाले 20 साल के राजू गुर्जर उर्फ कालू को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने गाजियाबाद की एक लड़की से YoYo एप पर दोस्ती की। फिर इमोशनल ब्लैकमेल करके वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करके लड़की से रुपए मांगे और न देने पर वीडियो वायरल कर दी। 

होटल के कमरे में किया न्यूड

दरअसल लड़की के पिता ने गाजियाबाद पुलिस में शिकायत की थी कि एक युवक ने लड़की को जाल में फंसा कर उसकी अश्लील वीडियो बना दिया है और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया है।इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने जांच शुरू की जांच में पता चला कि आरोपी युवक बड़ोदरा का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गोलगप्पे वाला ब्लैकमेलर

गाजियाबाद पुलिस की एक टीम वडोदरा रवाना हो गई और आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी गोलगप्पे बेचने का काम करता था और अपना प्रोफाइल बदलकर लड़की से दोस्ती की थी। हैरानी की बात यह है कि जब युवक को गिरफ्तार किया गया और ट्रांसिट रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया गया तो युवक की तरफ से 7 वकील खड़े थे जो उसकी पैरवी कर रहे थे। 

ADVERTISEMENT

कपड़े उतारो नहीं तो गाला काट लूँगा

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी की ट्रांजिट रिमांड ली और गाजियाबाद रवाना हो गए। हैरानी की बात की है कि चैटिंग है पर दोस्ती होने के बाद यह युवक गाज़ियाबाद के होटल में ज्योति से मिलने आया था इसी दौरान उसने वीडियो बना ली थी लड़के ने लड़की को धमकी दी थी कि वह खुदकुशी कर लेगा अगर वह अपने कपड़े उतार कर वीडियो रिकॉर्ड नहीं करवाएगी।

आरोपी एक लाख मांगने लगा

हैरानी की बात यह है कि युवक जब भी लड़की कपड़े उतारने से मना करती तो युवक उसके अपने गले पर चाकू रख लेता। यह वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने लड़की से 17000 रुपए की मांग की पहली मांग लड़की ने किसी तरह पूरी कर दी। जिसके बाद आरोपी एक लाख मांगने लगा तब जाकर यह मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है मोबाइल को कब्जे में ले लिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT