फरेबी निकला सोशल मीडिया प्रेमी : 2 दिन से बिना कुछ खाए-पीए बॉयफ्रेंड का इंतजार करती रही, दिल्ली से 845KM दूर महाराजगंज पहुंची लड़की का बुरा हाल, इंस्टा पर 5 महीने पहले हुआ था प्यार

ADVERTISEMENT

Viral News : इंस्टाग्राम पर प्यार, दिल्ली से महाराजगंज पहुंच गई वो लड़की
Viral News : इंस्टाग्राम पर प्यार, दिल्ली से महाराजगंज पहुंच गई वो लड़की
social share
google news

महाराजगंज से अमितेश त्रिपाठी की रिपोर्ट

UP Maharajganj : यूपी के महराजगंज बस स्टैंड पर रात के करीब 8 बजे एक लड़की ठंड से कांप रही थी. दो दिनों से कुछ खाई नहीं थी. बस सिसक-सिसककर रो रही थी. किसी से फोन पर बात करते हुए बार-बार कह रही थी, बाबू आ जाओ, प्लीज आओ ना... कब आओगे. तुम्हारे लिए मैं दिल्ली से यहां आ गई. तुम नहीं आ रहे हो. ये कहते कहते करीब 3 घंटे गुजर चुके थे. लेकिन उससे मिलने के लिए वो लड़का नहीं आया. बस स्टैंड पर अकेली रोती हुई लड़की को देख वहां के दुकानदारों ने आखिरकार पुलिस को फोन किया. महिला पुलिस के साथ एक टीम वहां पहुंची. पुलिस को देखकर भी वो लड़की बार-बार यही कह रही थी कि मेरा बॉयफ्रेंड आ जाएगा. मुझे भरोसा है. उसके लिए मैं दिल्ली से महाराजगंज आई हूं. लेकिन वो लड़का नहीं आया तो पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर अपने साथ ले गई और उसके परिजनों से बात कराई. इसके बाद उसकी काउंसलिंग की गई. तब उसका सोशल मीडिया से हुए प्यार का भूत उतर गया और अपने परिवार के साथ रहने के लिए तैयार हो गई.

Love : सांकेतिक फोटो

5 महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती फिर प्यार

Instagram Lover Fraud : असल में ये लड़की दिल्ली के जनकपुरी की रहने वाली है. यूपी के महराजगंज में रहने वाले एक युवक से 5 महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. फिर सोशल मीडिया पर ही दोनों में प्यार हो गया. दोनों ने मिलने का प्लान बनाया तो लड़की खुद ही दिल्ली से महाराजगंज पहुंच गई.   परिवार से विवाद कर महराजगंज पहुची युवती  दिल्ली से महराजगंज बस स्टेशन पहुंची लड़की ने बताया कि वह दिल्ली के जनकपुरी के एक मुहल्ले की रहने वाली है. और वह करीब 845 किमी दूर चलकर यहां अपने प्रेमी के पास आई है. लेकिन उसका प्रेमी कहीं बिजी होने की वजह से उसे यहां लेने नहीं आ सका है.

ADVERTISEMENT

लड़की बताती है कि मेरे बॉयफ्रेंड सुबह 6 बजे यहां जरूर आ जाएगा. आप लोग मुझे यहीं रहने दें. पुलिस ने यह मुनासिब नहीं समझा और लड़की के प्रेमी से सम्पर्क करने की कोशिश करती है लेकिन वह लड़का अब फोन पर बात करना ही बंद कर चुका था. पुलिस लड़की को महिला थाने लाती है और उसकी कॉउंसलिंग की गई. काउंसलिंग के बाद लड़की काफी हद तक समझ गई. फिर वो लड़की बताती है कि वह अपने परिवार से विवाद करके उस लड़के के प्यार को पाने के लिए महराजगंज आई है लेकिन जब मेरा प्यार, मेरी दर्द मेरी परेशानी नहीं समझ सकता तो फिर मैं उसके साथ कैसे सुरक्षित या खुश रहूंगी.  

सांकेतिक फोटो

मां से बात करते ही फूट-फूट कर रोने लगी लड़की 

Viral News : जब लड़की के बॉयफ्रेंड से सम्पर्क नहीं हो पाता है तो पुलिस लड़की से नम्बर लेकर उसके परिजनों से उसकी बात कराती है. लेकिन लड़की जब अपनी मां से बात करना शुरू करती है तो वह फूट फूट कर रोने लगती है. तब तक दो दिनों बिना खाये पिए रहने की वजह से उसका गला सूखा जा रहा था. इस तरह उस लड़की के सिर से प्यार का भूत भी उतर चुका था. परिजनों के सुझाव पर पुलिस उसके एक स्थानीय रिश्तेदार की बुलाकर लड़की को सुपुर्द कर दिया.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT