UP Crime: लखनऊ में 8 साल की बच्ची से रेप, आईसीयू में एडमिट, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow Rape News: लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची (Minor Girl) के साथ एक युवक ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची को ब्लीडिंग (Bleeding) होने पर घरवालों ने डॉक्टर को दिखाया तब जाकर घटना की जानकारी हुई। पीड़ित बच्ची को आईसीयू में एडमिट किया गया है। बच्ची गम्भीर हालत में है उसका इलाज किया जा रहा है।

घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक पीड़िता के मकान में किराए पर रहता है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित परिवार के मकान में आरोपी विनोद किराए पर रहता है।

आरोपी युवक ने दो दिन पहले ही 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया। जिस दिन घटना हुई बच्ची ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बच्ची के पेट में दर्द होने और ब्लडिंग होने पर जब परिजन बच्ची को डॉक्टर के पास सले गए तब रेप की वारदात का खुलासा हुआ। लखनऊ के डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी के मुताबिक 112 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक 8 साल की नाबालिग बच्ची है उसके साथ दुष्कर्म हुआ है।

ADVERTISEMENT

डीसीपी ने बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस टीम ने परिजनों से संपर्क किया। परिजनों की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस टीम लगाई गई और नामजद अभियुक्त विनोद जिसकी उम्र 24 वर्ष है उसको गिरफ्तार किया गया है। बच्ची अभी हॉस्पिटल में स्थिर हालत में है। आगे की आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। यह घटना 17 तारीख की है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT