UP Crime: प्रेमी ने प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका, लड़की की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow Murder: प्रेम प्रसंग (Love Affair) में हत्या (Murder) का ये मामला लखनऊ (Lucknow) के दुबग्गा इलाके का है। आरोप है कि 19 साल की निधि गुप्ता नाम की लड़की का लखनऊ के ही सूफियान से प्रेम संबंध था। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही सूफियान ने निधि को एक फोन दिया था। यह जानकारी लड़की के परिजनों को हुई तो वो पूछताछ करने सूफियान के घर पहुंच गए।

परिजनों के साथ में निधि भी थी तभी निधि और सूफियान बात करते करते चौथी मंजिल पर पहुंच गए। इसी दौरान निधि चौथी मंजिल से नीचे गिर गई। चौथी मंजिल से गिरने के बाद जख्मी हालत में निधि को केजीएसी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

निधि के परिजनों का आरोप है सूफयान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंक दिया है। लखनऊ पुलिस ने निधि के परिजनों की लिखित शिकायत हत्या और जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि निधि ब्यूटिशियन का कोर्स कर रही थी जबकि सूफियान निधि का धर्म परिवर्तन करवा कर निकाह करना चाहता था।

ADVERTISEMENT

हैरानी की बात यह है कि निधि की मौत के बाद सूफयान का पूरा परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस की दो टीमें बनाकर आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जांच में ये भी पता चला है कि निधि लगातार दबाव में थी। सूफियान निधि पर धर्म बदलने का दबाव बना रहा था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...