मर्डर करवाने के लिए हमसे संपर्क करें, INSTAGRAM REELS VIRAL कराने के लिए कानपुर के छोकरों की हरकत, पुलिस ने कर दिया कांड

ADVERTISEMENT

Kanpur Instagram news : सांकेतिक फोटो
Kanpur Instagram news : सांकेतिक फोटो
social share
google news

UP Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले तीन नाबालिग छात्रों ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट डाली. जिससे पुलिस प्रशासन काम पर जुट गया. दरअसल, यह तानों छात्र 10वीं और 11वीं के छात्र है. पोस्ट में लिखा था कि अगर किसी का मर्डर करवाना है तो हमसे संपर्क करें. साथ में एक मोबाइल नंबर भी लिखा था. पोस्ट वायरल होते ही पुलिस के पास पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें ट्रेस करते हुए घर तक पहुंच गई.

पुलिस ने लिखित में लिखवाया माफीनामा

Crime News : मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला....ये वाक्या तो हम सबने सुना होगा. कानपुर विकास दुबे जैसे हिस्ट्री शीटर का शहर है. ऐसे में कोई भी इस तरह की पोस्ट देख के परेशान हो जाएगा. पुलिस ने तीनों छात्रों और उनके माता-पिता को पुलिस स्टेशन बुलाया और उनसे लिखित में माफीनामा लिखवाया. फिर उन्हें घर जाने दिया. पुलिस ने पोस्ट में दिए हुए नंबर पर कॉल किया तो पता चला कि यह नंबर बाहौर गांव के एक लड़के का है. जिसके बाद लड़के से बात की गई तो पूरे मामले का पता चल गया.

रील बनाने का था शौक

Kanpur news : इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने बताया कि दो लड़के अपने मां-बाप के साथ आ गए तीसरे के मां-बाप भी आ गए लेकिन तीसरा लड़का कानपुर सिटी गया हुआ था. वहां फोन पर उससे भी बात हो गई. थाने में जब इन तीनों से बात की गई तो पता चला तीनों दोस्त हैं. उन्हें इंस्टाग्राम रील बनाने का शौक है. शुक्रवार को जब वे खेत में बैठे थे तो उनके दिमाग में इस तरह का पोस्ट डालने का ख्याल आया. तीनों चाहते थे कि उनके रील को लोग पसंद करें. रील का तो पता नहीं पर उन्हें इस चक्कर में पुलिस स्टेशन जरुर जाना पड़ गया. तीनों छात्रों से और उनके मां-बाप से पुलिस ने माफी नामा लिखवाया है. इसी के साथ ही तीनों को दोबारा ऐसा न करने की वार्निंग भी दी.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...