UP Crime: छेड़छाड़ के आरोपी को चालीस सेकेण्ड में पड़े तेईस थप्पड़, लड़की की मां ने पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में छेड़छाड़ (Molestation) के आरोपी (Accused) मनचले की लोगों ने जमकर पिटाई (Beat-up) की। लड़की (Girl) की माँ (Mother) ने मनचले को जमकर पीटा। छेड़छाड़ के आरोपी को महज़ चालीस सेकेण्ड में तेईस थप्पड़ पड़े। थप्पड़ों की बारिश में सत्रह थप्पड़ तो लड़की की माँ ने ही मनचले को जड़ दिए।

कानपुर के नजीराबाद इलाके में एक लड़की आज सामान खरीदने अपनी माँ के साथ आई थी तभी वहा एक शोहदा उसके पीछे पड़ गया। लड़की ने पहले तो उसको नजरअंदाज किया लेकिन जब वह पीछे ही पड़ गया तो लड़की ने अपनी माँ से शिकायत कर दी इसके बाद माँ ने आसपास के लोगो को इकठ्ठा करके शोहदे की जमकर धुनाई कर डाली।

इस दौरान चालीस सेकेण्ड में शोहदे को तेईस थप्पड़ रसीद हो गए जिसमे सत्रह तमाचे तो लड़की की माँ ने ही मारे। लड़की की माँ ने लड़के को घुमा घुमा कर तमाचे मारे। इस मामले में सीओ संतोष सिंह का कहना है वीडियो वायरल हुआ है अभी किसी ने शिकायत नहीं की है विडियो से आरोपी की पहचान करके कार्यवाही की जाएगी।

ADVERTISEMENT

मौके पर मौजूद बाजार के कुछ लोगों ने इस मार पिटाई का वीडियो मोबाइल में रिकार्ड कर लिया जो वायरल हो रहा है। पुलिस अफसरों की कहना है कि शिकायत मिलेगी तो कार्यवाई की जाएगी अन्यथा वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT