UP : एक घर, दो लाशें, पहले मां ने खाया जहर फिर बेटे ने लगाई फांसी, मनपसंद सब्जी बनी मौत की वजह

ADVERTISEMENT

Jalaun news Mother and son committed suicide
Jalaun news Mother and son committed suicide
social share
google news

UP News : उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक ही घर से साथ में मां-बेटे की अर्थी उठने से पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया. मां और बेटे के बीच में सब्जी को लेकर पहले विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि सबके होश उड़ गए. दरअसल, यह पूरा वाक्या उरई कोतवाली क्षेत्र के सुशील नगर का है. यहां की रहने वाली 55 साल की मां बेबी चौहान चौहान नहर विभाग में कार्यरत थीं. 4 नवंबर को जब वह घर पर थीं तभी उनका बेटा दिग्विजय सिंह परीक्षा देने के बाद घर लौटा था.

बेटे ने मांगी मनपंसद सब्जी तो मां ने खा लिया जहर

Jalaun Mother Son Committed Suicide : जब बेटे ने मनपंसद सब्जी बनाने के लिए कहा, तो मां ने साफ इनकार करते हुए कहा कि आज जो सब्जी बनी है. वो ही खा ले. इसके बाद मां ने कहा कि तुम्हारी मनपंसद सब्जी कल सुबह बना दूंगी. जिसके बाद मां-बेटे के बीच जमकर विवाद हुआ था. जिसके बाद मां ने घर में ही खा जहरीला पदार्थ खा लिया था. जिससे वह बेहोश हो कर गिर गई. जब यह नजारा बेटे ने देखा तो वह डर गया. जिसके बाद उसने इस सब के लिए खुद को जिम्मेदार समझा और बाथरूम में गया और कुंदे में फंदा डालकर फांसी लगा ली. जब घरवालों ने घर में जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिवारवाले दोनों शवों को मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. उसने शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए है और आगे कानूनी कार्रवाई के लिए जुट गई है. 

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रही निधी शर्मा ने लिखी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...