समधी को समधन से हुआ प्यार, चोरी-चोरी मिलने लगे, लोगों ने दिए ताने तो दोनों ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

ADVERTISEMENT

up viral news : सांकेतिक फोटो
up viral news : सांकेतिक फोटो
social share
google news

UP Viral News: यूपी के हरदोई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां समधी समधन को एक दूसरें से प्यार हो गया. समधी ने 5 महीने पहले ही अपनी बेटी की शादी कराई थी. शादी के दौरान ही दामाद की मां को दिल दे बैठे थे. उधर से समधन को भी समधी से प्यार हो गया.  जिसके बाद वह दोनों छिप-छिपकर मिलते थे और जब घरवालों ने उनके प्यार को स्वीकार नहीं किया तो उन दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे कटकर अपनी जान दे दी. समधी रामनिवास निवासी सहनुआ 50 साल के थे और समधन आशारानी 45 साल की थी. दरअसल, जब दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ तो दोनों ने इसकी जानकारी परिवारवालों को दी. जिसके बाद परिवारवालों ने उनके प्यार को राजीनामा नहीं दिया तो दोनों छुप छुपकर मिलने लगे. उसके बाद दोनों ने ट्रेन के सामने कटकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने दोनों के शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

दोनों एक ही दिन हुए घर से गायब

Viral News : समधी रामनिवास निजी बस ड्राइवर था. उसने पांच महीने पहले ही अपनी इकलौती बेटी की शादी लखीमपुर खीरी जनपद के मुबारकपुर में की थी. उन्होंने आशाराम के बेटे शिवम से अपनी बेटी की शादी की. आशाराम ने पुलिस को बताया कि वह राजमिस्त्री है. उसकी पत्नी आशारानी 23 सितंबर को अचानक घर से गायब हो गई थी. जब कई घंटों तक वह नहीं लौटी तो हमने मैगलकंज थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट की. जब रिश्तेदारों को ये बात बताई तो पता चला कि हमारा समधी रामनिवास भी उसी दिन से गायब है.

crime news : सांकेतिक फोटो

मानसिक तनाव के चलते किया सुसाइड

परिवारवालों ने बताया कि परिवारवालों को पता चल गया था कि समधी समधन दोनों आपस में प्यार करने लगे थे. जिसके बाद परिवारवालों ने उन्हें हर बात पर रोकना टोकना शुरु कर दिया. जिससे परेशान होकर दोनों भाग गए और मानसिक तनाव और डिप्रेशन के चलते दोनों ने सुसाइड कर ली होगी. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है साथ ही परिवार के लोगों से पुछताछ चल रही है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.
 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT