हिंदू लड़की का लव जिहाद, देवर से जबरन सेक्स करवाया, मना करने पर बोला : श्रद्धा जैसे 36 टुकड़े करेंगे

ADVERTISEMENT

love jihad news
love jihad news
social share
google news

हापुड़ से देवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट


UP Love Jihad Case : यूपी के हापुड़ से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक लड़की को फंसाकर पहले उसक धर्म परिवर्तन कराया गया. इसके बाद निकाह करके उसका देवर ही लड़की की इज्जत लूटने लगा था. लड़की ने जब इसकी शिकायत करने की कोशिश की तब उस लड़की के जिस्म के 36 टुकड़े करने की धमकी दी गई. धमकी देते हुए कहा गया कि दिल्ली की श्रद्धा (Delhi Shraddha) की तरह तुम्हारे भी 36 टुकड़े कर फेंक देंगे. अब इस मामले में हापुड़ नगर कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज हुआ है. ये रिपोर्ट 12 मई 2023 को हुई. हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. 
 

यूपी के जनपद हापुड़ की इस युवती का धर्म परिवर्तन किया गया

लड़की का धर्म परिवर्तन कर नया नाम इकरा किया गया

Love Jihad News : यूपी के जनपद हापुड़ की इस युवती का धर्म परिवर्तन कराने से लेकर दुष्कर्म कराने का आरोपी दिल्ली पुलिस के एक जवान पर है. आरोप है कि दिल्ली पुलिस के एक जवान ने दुष्कर्म किया और फिर अपने परिवार की मदद से उससे जबरन निकाह भी कर लिया. जबरन धर्मांतरण कर किसी मदरसे में निकाह भी करवा दिया गया. उसके बाद युवती का नाम " इकरा " कर दिया गया. इसके बाद वो लड़की उसी परिवार के साथ रहने लगी.  11 साल तक आरोपित दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मी का परिवार युवती को तरह तरह से प्रताड़ित भी करता रहा. कई तरह की धमकियां देकर महिला को उसके परिवार से दूर रखा गया. उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया जाता रहा.

ADVERTISEMENT

सांकेतिक फोटो

नशा देकर अननेचुरल सेक्स करते थे

UP News : पीड़िता का आरोप है कि उसको नशा देकर आरोपित पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध (Unnatural Sex) भी बनाता था. यही नहीं, पत्नी होने के बावजूद आरोपित ने दिल्ली पुलिस में तैनात एक युवती को भी अपने जाल में फंसा रखा था. पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसके पति ने पत्नी पर सगे देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. ऐसा ना करने पर तलाक देने के बाद देवर से हलाला कराने की धमकी भी दी. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो देवर ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने इसकी शिकायत की तो आरोपी देवर के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे ही बेरहमी से पीटा. और धमकी देते हुए कहा कि यदि तूने इसकी शिकायत कहीं करी तो हम श्रद्धा की तरह ही तेरे शरीर के 36 टुकड़े कर देंगे.

 
कई हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण कराने का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि पति वसीम ने उसे बताया कि वह कई हिंदू युवतियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनका धर्मांतरण करा चुका है. 11 मई 2023 की रात 11:30 बजे वसीम घर पहुंचा था. आरोपित ने अपनी सरकारी लाइसेंसी पिस्टल के कवर की रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किय था. जिससे किसी तरह जान बचाकर पीड़िता वहां से बच निकली और अपने मायके हापुड़ पहुंची. आरोपी पति वसीम दिल्ली पुलिस में तैनात है और पिता दिल्ली पुलिस से रिटायर है. आरोपितों के भय से वह अब आत्महत्या करने को मजबूर है. रिपोर्ट दर्ज हुए 18 दिन बीतने के बावजूद अभी तक हापुड़ पुलिस ने मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की है. 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT