दहेज ना मिलने पर, पति ने पत्नी को पिला दिया मच्छर वाला ऑलआउट

ADVERTISEMENT

up crime news
up crime news
social share
google news

UP News : यूपी के ग्रेटर नोएडा के खैरपुर गुर्जर गांव मे रहने वाली ज्योति के साथ उसके ससुरालवालों ने हैवानों जैसा व्यहवार किया. दहेज मिलने के बाद भी ससुरालवाले और पैसों की मांग कर रहे थे. जिसे नहीं मिलने पर पति ने उसको मच्छर मारने वाली दवा ऑलआउट पिला दिया. ज्योति की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. ज्योति ने बताया कि उसकी शादी विशाल बैसोया से साल 2020 में हुई थी. विशाल बैसोया दिल्ली के लोधी रोड के रहने वाला है.

ज्योति के आरोप के मुताबिक, उसकी शादी मे 42 लाख रुपये खर्च हुए. जिसके बावजूद उसका ससुराल पक्ष खुश नहीं था. और शादी के बाद भी उससे हर रोज दहेज की मांग करते रहते थे. हालांकि शादी में इतना पैसा खर्च करने के बाद भी, ज्योति के ससुरालवालों ने अतिरिक्त दहेज इनोवा कार व 11 लाख की मांग की. पर उनकी यह मांग ज्योति के पिता ने पूरी नहीं की. शादी के बाद उसे हर रोज ससुराल में प्रताड़ित किया गया.

ज्योति के पति ने कभी भी उसका साथ नहीं दिया. वो उसे डराता- धमकाता और कहता कि जो भी चाहिए अगर नहीं मिला तो वह दूसरी शादी कर लेगा. पीड़िता का आरोप है कि उसके पति का किसी अन्य महिला से भी संबंध है. पीड़िता काफी समय तक उत्पीड़न सहती रही. पर इस बार उसके ससुरालवालों ने सारी हदें पार कर दी. और उसके ही जीवन साथी ने उसे मौत के घाट उतारना चाहा. और उसे आलआउट पिला दिया.

ADVERTISEMENT

हालांकि ज्योति की जान फिर भी बच गई. जिसके बाद उसने पुलिस को ससुराल पक्ष के पति विशाल बैसोया, ससुर बिजेंद्र सिंह, सास सुनीता, नंद अर्ची बैसोया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद तीन बार पंचायत हो चुकी है. इसके बाद भी ससुरालवाले लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग करते रहते हैं. अब इस मामले में डीसीपी महिला के आदेश पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. एसीपी सुमित शुक्ला ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज किया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

 

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में INTERNSHIP कर रही आरजु शर्मा ने लिखी है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...