गाजियाबाद : गैर मर्द के स्पर्म से बच्चा पैदा करो, विवाहिता ने मना किया तो ससुर की धमकी, रेप कर बच्चा लाऊंगा

ADVERTISEMENT

up ghaziabad News : गाजियाबाद से आया अनोखा मामला
up ghaziabad News : गाजियाबाद से आया अनोखा मामला
social share
google news

UP Ghaziabad News : दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला आया है. एक शादीशुदा महिला पर दूसरे मर्द के स्पर्म (Sperm) से बच्चा पैदा करने का दबाव बनाया गया. जबकि डॉक्टरों ने ये कह दिया था कि महिला का पति ही कभी पिता नहीं बन सकता क्योंकि उसे बीमारी है. जबकि विवाहिता महिला को किसी तरह की मेडिकल प्रॉब्लम नहीं है. विवाहिता ने दूसरे मर्द के स्पर्म से बच्चा पैदा करने से मना कर दिया. इसके बाद आरोप है कि ससुर ने उसके साथ मारपीट की. फिर उसने धमकी दी कि हमें तो वंश ही बढ़ाना है इसलिए मैं इसका रेप कर दूंगा तो बच्चा पैदा हो जाएगा. अब इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने गाजियाबाद के कोतवाली थाने में अपने पति, ससुर समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

2021 में हुई थी शादी, महिला की असिस्टेंट मैनेजर की नौकरी छुड़वाई

Crime News : पीड़ित महिला गाजियाबाद के पुराना आर्यनगर की रहने वाली है. इस खबर में महिला को रेप की धमकी देने और छेड़छाड़ का आरोप है. इसलिए उनका नाम और ससुराल पक्ष के नाम को उजागर नहीं कर रहे हैं. इस महिला की शादी 14 अक्टूबर 2021 को दिल्ली के हरीनगर में रहने वाले युवक से हुई थी. जब शादी हुई उस समय महिला गुरुग्राम के एक नामी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर नौकरी करती थी. लेकिन ससुरालवालों ने नौकरी करने से रोक दिया. परिवार को देखने और जिम्मेदारी समझकर महिला ने पति और ससुरालवालों के कहने पर जॉब छोड़ दी. लेकिन इसके बाद भी उन्हें प्रताड़ित किया गया.

 

ADVERTISEMENT

पति में निकली कमी तो गैर मर्द के स्पर्म से बच्चा करने का दबाव

Ghaziabad News : गाजियाबाद की रहने वाली महिला की तरफ से दर्ज कराई एफआईआर के अनुसार, शादी के कुछ महीने बाद बच्चा पैदा करने का दबाव बनाने जाने लगा था. काफी समय बीत जाने के बाद भी महिला की प्रेग्नेंसी नहीं हुई तब डॉक्टर से चेकअप कराया गया. डॉक्टर की रिपोर्ट में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. महिला का दावा है कि मेडिकल रिपोर्ट से पता चला कि उनका पति कभी भी पिता नहीं बन सकता. यानी वो बच्चा पैदा नहीं कर सकता है. ये जानकारी घरवालों को दी गई. तब पता चला कि वो उसके पति को पहले से ही ये समस्या है. उसकी दवाई भी खा रहा है. लेकिन शादी से पहले ये जानकारी नहीं दी गई थी. 

महिला ने एफआईआर में दावा किया है कि पति और ससुरालवाले इस बात के लिए दबाव बनाने लगे कि वो गैर मर्द के स्पर्म से बच्चा करे. क्योंकि किसी भी कीमत पर उनके परिवार के वंश को बढ़ाने के लिए बच्चा चाहिए. इस पर महिला ने इनकार कर दिया तो उनके साथ मारपीट की गई और घर से निकालने की धमकी दी गई. कई बार परिवार के लोग घर से बाहर जाते समय अकेली उन्हें घर के अंदर लॉक कर देते थे. 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

मारपीट के दौरान ससुर ने रेप कर बच्चा पैदा करने की धमकी दी

Ajab Gajab News : पीड़ित महिला का ये भी दावा है कि उन्हें प्रताड़ित करने में सास, ससुर, देवर और ननद भी शामिल हैं. इनका कहना है कि बच्चा पैदा करने के लिए उन्हें पिछले कई महीने से प्रताड़ित किया जा रहा है. मानसिक और शारीरिक दोनों तरीके से. अभी 7 सितंबर 2023 को ही ससुर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. वो खुद धमकाते हुए कहने लगे कि वंश बढ़ाने के लिए बच्चा तो चाहिए ही. मैं इसका रेप कर दूंगा तो बच्चा पैदा हो ही जाएगा. ससुराल पक्ष की ये धमकी से परेशान होकर महिला अपने मायके गाजियाबाद आ गई और यहां के कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. इस घटना में ससुराल पक्ष का कोई बयान सामने नहीं आया है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान के आधार पर जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT