प्रोफेसर पति को छोड़ महिला करीबी दोस्त संग रहने लगी, वही फ्रेंड 14 साल की बेटी से करने लगा रेप

ADVERTISEMENT

Rape News : सांकेतिक फोटो
Rape News : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Ghaziabad News : गाजियाबाद में 14 साल की लड़की के साथ दो साल तक रेप का मामला आया है. लड़की से रेप का आरोपी उसकी मां का दोस्त ही है. किशोरी की मां अपने प्रोफेसर पति से काफी समय से अलग रह रही है. मां का दोस्त 2 साल से बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा. इस बारे में जानकारी होने के बाद भी मां लगातार नजरअंदाज करती रही. पीड़िता लड़की 14 साल की है और उसके पिता प्रोफेसर हैं. हालांकि पीड़िता के माता-पिता दोनों ही परिवारिक विवाद के कारण साथ नहीं रहते है. पीड़िता की मां 10 साल से अपने पति से अलग तीन बेटियों के साथ साहिबाबाद में रहती है. 

जब बेटी ने मां को अपने साथ होने वाली गलत हरकत के बारे में बताया तो उसने नजरअंदाज कर दिया. यह पूरा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद के इलाके का है, जहां प्रोफेसेर की 14 साल की बेटी के साथ उसकी मां के दोस्त ने कई बार दुष्कर्म किया है. उसने बताया कि आरोपी पिछले 2 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. जिसके बाद जब उसने अपनी मां को बताया तो उसने नजरअंदाज कर दिया. जिसके बाद उसने अपनी बड़ी बहन को बताया जो कि उसको पुलिस स्टेशन ले कर गई. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Rape News : सांकेतिक फोटो

2 साल से कर रहा था दुष्कर्म

दरअसल, आरोपी  का करीब 8 साल से पीड़िता के घर आना जाना था. पीड़िता ने बताया कि  दिसंबर 2021 में आरोपी सिराज ने उसके साथ पहली बार दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर परिवार समेत उसकी हत्या की धमकी दी थी. जिसके बाद वह अक्सर उसे अपनी हवस का शिखार बनाता था. आरोपी पीड़िता की मां का दोस्त बनकर घर आता था और घर की देखरेख समेत कई अन्य काम संभालता था. जब उसने अपनी मां को बताया तो मां ने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया.

ADVERTISEMENT

बड़ी बहन ने दर्ज करवाई एफआईआर

पीड़िता ने बताया कि जब आरोपी ने कुछ दिन पहले उसके साथ दुबारा दुष्कर्म किया था तो उसने दुबारा अपनी मां को बताया जिसके बाद मां ने उसे फिर नजरअंदाज किया. फिर आखिर में उसने परेशान होकर अपनी बड़ी बहन को बताया . इसके बाद उसका बड़ी बहन उसे लेकर साहिबाबाद थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज करवा दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पुछताछ शुरु कर दी है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT