प्रेमिका से मिलने ससुराल आया प्रेमी, पति ने शादी कराकर विदा कर दिया, UP के देवरिया का मामला, बिहार का प्रेमी

ADVERTISEMENT

Deoria viral news Lover Married Ajab Gajab News :
Deoria viral news Lover Married Ajab Gajab News :
social share
google news

देवरिया से रामप्रताप की रिपोर्ट

up Deoria viral news : यूपी के देवरिया में एक अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली. पूरी फिल्म स्टाइल में बिहार से एक प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल में पहुंच गया. चोरी-चोरी चुपके-चुपके दोनों मिलने भी लगे. लेकिन तभी दोनों को रंगेहाथ दबोच लिया गया. इसके बाद प्रेमी की लोगों ने खूब पिटाई की. लेकिन उसकी प्रेमिका अपने प्यार की दुहाई देकर उसे छोड़ने की गुहार लगा रही थी. ये सबकुछ एक फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह चल रहा था. उसी समय अपनी बीवी को अपने पुराने लवर के लिए प्यार देखकर पति का दिल पसीज गया. जिसके बाद उसने फिल्म हम दिल दे चुके सनम की तर्ज पर ये तय कर लिया कि अब अपनी बीवी की शादी उसके प्रेमी से कराएगा. पुलिस को सूचना दी गई. और फिर रजामंदी से अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से विवाह कराया और फिर पति ने खुद के हाथों से अपनी बीवी की विदाई कर दी.

UP Deoria viral news Lover Married Ajab Gajab News : सांकेतिक फोटो

हम दिल दे चुके सनम फिल्म की लोगों को याद आई

Deoria viral news Lover Married Ajab Gajab News : "हम दिल दे चुके सनम" फ़िल्म की कहानी की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुचे प्रेमी की शादी पति ने करवा दी और उसकी विदाई कर दी जिसके बाद पूरे क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।  देवरिया जिले के थाना बरियारपुर नगर पंचायत के रहने वाले एक युवक की शादी एक वर्ष पूर्व बिहार राज्य के गोपालगंज जिले के थाना भोरे क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन शुक्रवार यानी 22 सितंबर की रात पत्नी का प्रेमी जो बिहार के भोरे का रहने वाला है अचानक अपनी प्रेमिका से मिलने बरियारपुर उसके ससुराल पहुंच गया. घर के अंदर पकड़े जाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. इसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई की गई. इसे देख उसकी प्रेमिका सबकुछ सह नहीं पाई. इसलिए वो अपने प्रेमी को छोड़ने की गुहार लगाने लगी. हाथ पैर जोड़ने लगी. ये गुहार उस महिला ने अपने पति से भी लगाई. जिस पर पति का दिल पसीज गया औऱ पति ने शादी कराकर जिस मोटरसाइकिल से प्रेमी मिलने पहुंचा था उसी पर उसकी विदाई कर दी.

ADVERTISEMENT

viral news: इन्हीं दोनों की कराई गई शादी

थाना परिसर में ही कराई गई शादी

UP Viral News : प्रेमी का नाम आकाश है. जो अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आया था. इस पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई. वहां प्रेमिका अपने पति से प्रेमी के साथ जाने की गुहार लगाने लगी. इस पर पति ने उसकी शादी कराकर विदा करने की सोची और अपने ससुराल पक्ष और प्रेमी के घरवालों दोनों पक्षों को बुलवाया. दोनों पक्षों को इन इनकी शादी के लिए रजामंदी ली. और यह सब पुलिस की जानकारी में हुआ. उसके बाद थाना परिसर से बाहर निकल कर पति ने एक मंदिर में इन दोनों की शादी कराकर विदाई कर दी. इस पूरे मामले में थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि इस तरह का प्रकरण संज्ञान में उनके आया था और ग्रामीणों ने ग्राम स्तर पर इस मामले का निस्तारण कर लिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...