पकड़ा गया खीरे वाला सीरियल किलर, जिस चाकू से काटता था खीरा, उसी से काटता था गर्दन!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मुरादाबाद से जगत गौतम की रिपोर्ट 

UP Serial Killer: मुरादाबाद पुलिस ने एक ऐसे शातिर सीरियल किलर का खुलासा किया है जो अपने गैंग के साथ मिलकर हत्या की वारदातों को अंजाम देता था। दानिश नाम का ये आरोपी नई उम्र के ई-रिक्शा चालकों को किसी न किसी बहाने से जंगल में ले जाकर उनकी हत्या कर देती था।  हत्या करने के बाद उनका ई रिक्शा लूट कर फरार हो जाता था। जानकारी के मुताबिक यह शातिर बदमाश ये सब ई रिक्शा में लगी हुई 10 से 15 हज़ार रुपए कीमत की बैटरी के लालच में किया करता था।  

यूपी का खीरे वाला सीरियल किलर

पुलिस ने सीरियल किलर दानिश को गिरफ्तार किया है। दानिश नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो हत्याओं को अंजाम दिया है। हैरानी की बात ये है कि इस आरोपी ने तीसरे रिक्शा चालक का भी गला काट दिया था और अधमरी हालत में कुएं में फेंक दिया था लेकिन उसकी जान पुलिस द्वारा बचा ली गई थी।  बुधवार को मुरादाबाद के एसपी हेमराज मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामला का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी दानिश के साथ खूब सिंह और सलाउद्दीन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लूट और जगंल में कत्ल

दरअसल मुरादाबा के जंगलों में दो लाशें  मिली थीं और पुलिस कातिलों की तलाश में जुटी थी। जांच के दौरान पुलिस ने खीरे की रेहड़ी लगाने वाले दानिश को गिरफ्कार किया तो खुलासा हुआ। खीरा व ककड़ी बेचने वाले दानिश ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी है और नशे की लत पूरी करने के लिए वह नए ई रिक्शा चालकों को अपना शिकार बनाता था।  जिससे वह ई रिक्शा की बैटरी निकाल कर भेज दे और पैसा कमा ले उसने पहले भी 2 हत्याओं को अंजाम दिया है।

एक के बाद एक दो हत्याएं

एक घटना थाना पाकबड़ा में और एक घटना थाना मैनाठेर में अंजाम दी थी। जिसमें उसने चाकू से गला काटकर ई रिक्शा चालक की हत्या कर दी थी।  दरअसल 7 सितंबर 2023 को मुरादाबाद की मुंडा पांडे थाना पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि जंगल में एक कुएं में किसी व्यक्ति के कराहने की आवाज आ रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं में जाकर देखा तो खून से लथपथ एक व्यक्ति अंदर नज़र आया।  पुलिस ने उस घायल व्यक्ति को बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जब उसे व्यक्ति की हालात ठीक हुई तो पुलिस ने उससे पूछताछ की। 

ADVERTISEMENT

खीरे वाले चाकू से करता था कत्ल

घायल व्यक्ति ने बताया है कि वो ई रिक्शा चलाता है। उसे दिल्ली लखनऊ हाईवे पर ठेले पर खीरा ककड़ी बेचने वाले दानिश ने खेत में से खीरे भरकर लाने के लिए बुक किया था, दानिश उसे बहाने से मुंडा पांडे के पास जंगल में ले गया और फिर अचानक उसके साथी वहां आ गया उसने उसे चाकू से गोद दिया और उसे अधमरा कुएं में डाल दिया और ई रिक्शा लेकर फरार हो गया था।  पुलिस ने घायल नमन गुप्ता की ई-रिक्शा को ढूंढने का प्रयास किया तो दो आरोपी सलाउद्दीन और खूब सिंह का पता चला इसके बाद उनके द्वारा पुलिस को दानिश के बारे में बताया गया जिसके बाद पुलिस ने दानिश को हिरासत में लिया और दानिश ने पूर्व में की गई दो हत्या को भी कबूल किया और तीसरी हत्या जो थाना मुंडा पांडे में वह करने जा रहा था जिसमें वह नाकाम हो गया उसको भी कबूल किया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT