यूपी के बुलंदशहर में दिव्यांग नाबालिग लड़की से बलात्कार, प्रेगनेंट हुई तो खुला राज़, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Rape News: बुलंदशहर के खुर्जा जिले में पुलिस ने एक दिव्यांग नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक बजरंग बली चौरसिया ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि इस घटना का पता तब चला जब लड़की की मां हाल ही में उसे अस्पताल ले गई। अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि लड़की चार माह की गर्भवती है।

पड़ोसी डरा धमका कर 5 महीने से लगातार बलात्कार करता रहा

उन्होंने बताया कि 14 वर्षीय मूक-बधिर लड़की की मां ने उसी गांव के 40 वर्षीय व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खुर्जा में मूक बधिर नाबालिग लड़की से उसका पड़ोसी डरा धमका कर 5 महीने से लगातार बलात्कार करता रहा। पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर पीड़िता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट  दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

डरा धमका कर अपने घर ले जाता था आरोपी

पीड़िता की मां के अनुसार वह फैक्ट्री में काम करती है उसकी  बेटी की उम्र लगभग 15 साल है और बोलने और सुनने में असमर्थ है। वह रोजी रोटी के लिए फैक्ट्री में काम पर जाती थी तो पिछले चार-पांच माह से उसका पड़ोसी उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर डरा धमका कर अपने घर ले जाता था और उसके साथ बलात्कार किया करता था जब लगातार बेटी के पेट में दर्द रहने लगा तो उसको डॉक्टर के दिखाया गया तब डॉक्टर ने बताया कि यह प्रेग्नेंट है। 

ADVERTISEMENT

डॉक्टर ने बताया कि लड़की प्रेग्नेंट 

मां ने डरी सहमी बेटी से सख्ती से पूछा तो लड़की ने अपनी मां को आरोपी के घर जाकर छोड़ दिया तब जाकर पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर थाने में दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अफसरों का कहना बै कि इस प्रकरण में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाकर कठोर से कठोर कार्यवाही अभियुक्त के विरुद्ध की जाएगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...