फोन पर प्रेमी ने पूछा तुम्हारा पति नशे में पड़ा है क्या करूं? पत्नी बोली काट डालो! प्रेमी ने किया कत्ल, बोरे में भरी लाश ठिकाने लगा दी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP CRIME NEWS BRUTAL MURDER: कानपुर में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के चक्कर में पति की हत्या करा दी। साजिश के तहत पति को बहाने से प्रेमी से दोस्ती कराई। प्रेमी पति को लेकर दारू पिलाने गया दारू पीकर जवाब बेहोश हो गया तो हत्या गला काट दिया। हैरानी की बात ये है कि जब पति दारु पीकर बेहोश हो गया तो प्रेमी ने पीड़ित की पत्नी को फोन किया और पूछा तुम्हारा पति बेहोश हो गया क्या करूं? प्रेमिका पत्नी ने सीधे कह दिया काट डालो।

तुम्हारा पति बेहोश हो गया क्या करूं?

प्रेमिका का इशारा मिलते ही प्रेमी ने उसके पति को काटकर लाश को बोरे में भरकर नाले में फेंक दी। घटना यूपी के कानपुर में 26 अक्टूबर को हुई। इस हत्या का खुलासा पुलिस ने 10 दिन बाद किया है। पुलिस ने हत्यारे प्रेमी और हत्या करने वाली पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि पुलिस अभी नाले में मृतक पति की बॉडी ढूंढने में लगी है।

ADVERTISEMENT

प्रेमिका पत्नी ने सीधे कह दिया पति को काट डालो

दरअसल फर्रुखाबाद के रहने वाले तोताराम का बेटा संजय की शादी सुमन से हुई थी। सुमन कन्नौज के रहने वाली है कुछ साल पहले जब दोनों में लड़ाई हुई तो संजय पत्नी को घर में छोड़कर गुड़गांव में रहने चला गया था। इधर पत्नी अपने बच्चों को लेकर कानपुर में रहने लगी जिस दौरान उसका एक फैक्ट्री में काम करने वाले राजेश से जिस्मानी संबंध हो गया। इस दौरान पत्नी और पति ने समझौता भी हो गया तो इसने संजय को रहने के लिए गुड़गांव से कानपुर बुला लिया। 

अवैध संबंधों में पति की हत्या

संजय कानपुर रात हो गया लेकिन सुमन को अपने प्रेमी राजेश के साथ ही रहना अच्छा लग रहा था इसलिए उसने सोचा किसी तरह संजय को रास्ते से हटाना है। 26 सितंबर को आरोपी दारू पिलाने संजय को अपने घर ले गया जहां उसने संजय को ऐसी दारू पिलाई की वह बेहोश हो गया। राजेश ने संजय की हत्या की और बॉडी को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। संजय के अचानक गायब हो जाने पर संजय क पिता तोताराम ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने इस मामले में जब सुमन से पूछताछ की तो शुरुआत में वो मुकर गई।  

ADVERTISEMENT

पुलिस को इस दौरान पता चला कि सुमन फैक्ट्री में संजय की तनख्वाह लेने पहुंच गई थी। पुलिस ने संजय के मोबाइल की सर्विलांस चेक किया तो पता चला घटना के समय वह राजेश के साथ था। राजेश ने रात में उसकी पत्नी को फोन भी किया था इसके बाद जब पुलिस ने राजेश को पकड़कर पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। राजेश ने बता दिया की संजय की पत्नी के कहने पर मैंने संजय का खून किया है संजय की पत्नी से मेरे संबंध 5 साल से हैं। पुलिस ने संजय और उसकी पत्नी सुमन को गिरफ्तार कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...