बांदा में 75 साल का बुजुर्ग दूल्हा बन आया, 500 बराती देख दुल्हन ने उल्टे पांव शादी से पहले लौटाया, अब फिर आया नया मोड़

ADVERTISEMENT

शादी के लिए फिर से तैयारी कर रहे हैं 75 साल के बुजुर्ग
शादी के लिए फिर से तैयारी कर रहे हैं 75 साल के बुजुर्ग
social share
google news

बांदा से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट

UP Viral News : यूपी के बांदा में 75 साल के बुजुर्ग (Old Man Groom) की अनोशी शादी में नया ट्विस्ट आ गया है. बारात ज्यादा होने के कारण दुल्हन ने नाराज होकर बारात लाने से मना कर दिया था. साथ ही दूल्हा शादी कैंसल होने से दुखी हो गया था. अब दूल्हे ने नया प्लान किया है, उसका कहना है अब वह दोबारा बारात लेकर जाएगा तो किसी को बताएगा नहीं. चुपचाप जाएगा और होने वाली दुल्हन को विदा कराकर ले जाएगा. यह अनोखी बारात पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी रही. 

शादी के लिए फिर से तैयारी कर रहे हैं 75 साल के बुजुर्ग

दूल्हे का पूजन भी हो गया फिर लौटी थी बारात


Ajab Gajab News : यह दिलचस्प मामला नरैनी तहसील के रिसौरा गांव का है. यहां के रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग की रविवार 22 अक्टूबर को शाम गाजे बाजे के साथ बारात ले जाने की तैयारी हुई. बाकायदा पूरे रीति रिवाजों से महिलाओं द्वारा मंगलगीत, नेग संपन्न हुए. दूल्हे ने पगड़ी पहनकर बारात ले जाने से पहले मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना भी की. गांव के सैकड़ों लोगों के साथ बारात जा रही थी. घर और पड़ोस के युवकों ने ढोल नगाड़ों में जमकर डांस किया. एक दम खुशियों का माहौल था. बारात जाने से पहले दूल्हे का देवी पुजन व कार्यक्रम भी हो गया था. अचानक दूल्हे ने सभी को चौंका दिया. उसने कह दिया कि आज बारात नहीं जाएगी. उसकी दुल्हन ने मना किया है. यह सुनकर लोग परेशान हुए और अपने अपने घर लौट गए. यह घटना आसपास के इलाके में चर्चा की विषय बनी हुई है. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बुजुर्ग दूल्हे को देखने के लिए काफी संख्या में आसपास के लोग पहुंचे थे

400 से 500 बराती आए थे, इसलिए लौटा दिया

दरअसल, दुल्हन ने इसलिए बारात लाने से मना कर दिया था कि बारात में बारातियों की संख्या 400 से लगाकर 500 थी, जिस कारण दुल्हन ने मना कर दिया था. दुल्हन ने दूल्हे से यह भी कहा था कि 100 बारातियों का स्वागत मैं कर सकती थी, इतनी बारात का स्वागत और अन्य मैं करने में सक्षम नही हूँ. दूल्हे रामसजीवन ने बताया कि बाराती 400 से 500 हो जाने कारण बारात लाने से मना किया था, क्योंकि वह इतने लोगो का स्वागत नही कर सकती थी. अब उसने प्लान किया कि अब वह चुपचाप बारात ले जाएगा, उसका कहना था आदमी मानता नही है, अब वह किसी को बताकर नही जाएगा. बारात न जाने के कारण वह दुःखी हो गया था. उसने यह भी बताया कि दुल्हन अभी भी उससे रात रात भर बात करती है, दूल्हा खुद नींद का बहाना करके सो जाता है. वह खुद कहती है शादी होकर रहेगी. वह बारात में संख्या ज्यादा हो जाने के कारण बारात कैंसिल होने से नाराज है.

75 साल के बुजुर्ग क्यों कर रहा है शादी

बुजुर्ग ने बताया कि उसकी पत्नी की 20 साल पहले मौत हो चुकी है, उसके दो बेटे हैं, जिनकी भी शादी हो चुकी है. वह नाई का काम करता है, उसके मुताबिक पिछले साल महोबा जिले में एक बारात में उसकी मुलाकात कथित तौर पर एक महिला से हुई थी जिससे शादी की बात चल रही थी. किसी कारण से उसने अभी मना कर दिया है, बाद में कुछ लोगों को बारात लेकर जाएंगे और फिर उसकी शादी होगी.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT