20 रुपये देकर मंगाया गुटखा, चिप्स का दिया लालच, 7 साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ बच्ची की गला दबाकर हत्या

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

अलीगढ़ से अकरम खान की रिपोर्ट

UP Aligarh Crime News: अलीगढ़ के कोतवाली थाना इलाके के तुर्कमान गेट इलाके में रेप और हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। बीते दिनों घर की छत पर मिली 7 वर्षीय बच्ची की लाश का पोस्टमॉर्टम हुआ तो ये चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस अफसरों को झकझोर कर रख दिया है। दरअसल पड़ोस में ही रहने वाले युवक सुआलीन ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की सारी हदें पार कर दी थीं। 

सूती कपड़े से गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी

आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद कुकर्म की ख़ौफ़नाक घटना को अंजाम दिया। मासूम के शव के डॉक्टरों के पैनल द्वारा किए गए पोस्टमार्टम में यह बातें सामने आईं। रेप करने के बाद आरोपी ने सूती कपड़े से गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी।  घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए एसपी सिटी अलीगढ़ मृगांक शेखर पाठक ने बताया कोतवाली थाना इलाके के तुर्कमान गेट में एक 7 वर्षीय बच्ची सुबह से लापता थी जिसकी पुलिस टीम लगातार तलाश कर रही थी। इस तलाशी के क्रम में सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। सीसीटीवी में बच्ची पड़ोस की छत पर जाती दिखी। बाद एक घर में जाते हुए लड़की का पता चला। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दुष्कर्म के बाद कुकर्म की ख़ौफ़नाक घटना 

जब उसे घर की तलाशी ली गई तो उसकी छत पर बने एक कमरे में बच्ची का शव मिला। दरअसल आरोपी स्वालीन की बच्ची पर गंदी नियत थी इसके बाद उसने बच्ची को अपने घर बुलाया और उसे 20 रुपए देकर अपने लिए गुटखा मंगवाया था। बचे हुए पैसों में बच्ची अपने लिए चिप्स का पैकेट लेकर आ गई थी। इसके बाद आरोपी ने 7 वर्षीय बच्ची को अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बच्ची के साथ कुकर्म की भी पुष्टि हुई है। बच्ची के कपड़े खून में लथपथ होने के बाद आरोपी ने सूती कपड़े से उसका गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को अपने घर की छत पर बने एक कमरे में छुपा दिया था। शव को छुपाने में मुख्य आरोपी स्वालीन का भाई रिजवान भी शामिल रहा था. दोनों ही आरोपियों को जेल में भेज दिया गया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT