अक्षय कुमार पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोलेंगे तो पड़ जाएगी इनकम टैक्स की रेड?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

देशभर में पेट्रोल डीजल की आसमान छूती कीमतों से आम जनता त्रस्त है पेट्रोल जहां ₹100 प्रति लीटर से अधिक कीमत पर मिल रहा है वहीं डीजल भी शतक पार कर चुका है अक्टूबर महीने में हर दिन पेट्रोल डीजल के दाम में 30 से 35 पैसे की बढ़ोतरी की गई है.

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्होंने पेट्रोल की कीमतों पर सवाल उठाया था.

इन्हीं पुराने ट्विट्स के बहाने अभिनेता कमाल राशिद खान ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. उन्होंने अक्षय कुमार के कुछ पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें अक्षय ने पेट्रोल के बढ़ते दामों के लिए सरकार को कोसते नजर आ रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ट्वीट शेयर करते हुए कमाल राशिद खान ने लिखा कि अक्षय कुमार अगर ये सभी बातें अब कहते तो इसके अगले सुबह ही उनके घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स की रेड हो जाती.

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा वह लोकतंत्र का वक्त था जब अक्षय कुमार और बहुत से लोग सरकार और यहां तक कि मनमोहन सिंह पर उंगली उठाने से भी पीछे नहीं हटते थे. अगर अक्षय आज ऐसा कुछ करते हैं तो अगली सुबह उनके घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स के छापे पड़ने लग जाएंगे. उनके पास कनाडा भागने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा.

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने पुराने ट्वीट में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस की तत्कालीन सरकार को ताना मारते हुए लिखा था, दोस्तों मुझे लगता है अब अपनी साइकिल साफ कर उसे रोड पर चलाने का वक्त आ गया है.

ADVERTISEMENT

अपने एक और ट्वीट में अक्षय ने लिखा था जब मैंने ₹62 ट्रेंड होते देखा तो मैंने सोचा या तो यह पेट्रोल की कीमतों में गिरावट के लिए होगा या फिर 62 करोड़ का कोई नया घोटाला होगा. अक्षय ने अपने एक और ट्वीट में लिखा था कि पेट्रोल की कीमतें बढ़ने वाली हैं और ऐसे में सड़क पर तेल भर आने के लिए इतनी लंबी लाइन लगी है कि मैं रात को घर भी नहीं पहुंच पा रहा हूं.

हालांकि अक्षय के लिए सारे पुराने ट्वीट्स डिलीट हो चुके हैं लेकिन इसके स्क्रीनशॉट समय-समय पर वायरल होते रहते हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT