एक चोरी ने खोल दी दो-दो शादीशुदा औरतों की SECRET LOVE STORY

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

22 जुलाई को अहमदाबाद के वातवा इलाके के रहने वाले मनन पटेल ने वातवा थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई । मनन ने पुलिस को शिकायत में कहा कि अज्ञात लोग उसके मकान के पिछले दरवाजे से दोपहर 3 से शाम 7 बजे के बीच दाखिल हुए और घर में रखे सवा आठ लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गए। चोरी हुए जेवरों में उनकी पत्नी का मंगलसूत्र, हार और चूड़ियां शामिल हैं। मनन की पत्नी रिद्धी का गहने चोरी होने से रो-रो कर बुरा हाल था।

पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरु की। फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया और मौके से तमाम सुबूत इकट्ठा किए गए। पुलिस को यहां से एक फिंगरप्रिंट मिला। पुलिस ने इसका मिलान उनके रिकॉर्ड में मौजूद तमाम अपराधियों से कराया लेकिन पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं लगी। पुलिस ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला लेकिन यहां पर भी पुलिस को कोई अनजान या संदिग्ध आदमी आता-जाता हुआ नजर नहीं आया।

एक बार पुलिस ने फिर ध्यान से मौका देखा तो पुलिस को लगा कि इस चोरी में किसी घर के ही शख्स का हाथ हो सकता है । पुलिस ने बहाने से मनन और उसकी पत्नी रिद्धी के फिंगरप्रिंट उठा लिए। मौके से मिले फिंगरप्रिंट का मिलान पति-पत्नी के फिंगर प्रिंट से कराया गया तो रिद्दी का फिंगरप्रिंट मौके पर मिले फिंगरप्रिंट से मिल गया। जाहिर सी बात है कि अब पुलिस के शक के घेरे में रिद्धी थी। पुलिस ने रिद्दी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पुलिस के सवालों के सामने रिद्दी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई।

ADVERTISEMENT

उसने माना कि उसने ही अपने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वजह पूछी तो पता चला कि रिद्धी का एक लड़के के साथ अफेयर चल रहा है जिसे वो महंगा गिफ्ट देना चाहती लिहाजा उसने अपने ही घर में सेंधमारी कर डाली। गहने बेचकर रिद्धी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को 92 हजार रुपये का एक मोबाइल फोन गिफ्ट किया।

कुछ जेवर पुलिस ने रिद्धी के पास से बरामद कर लिए । रिद्दी से जब बाकी जेवरात के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उसने बाकी जेवरात अपने पति की रिश्तेदार रोहिणी को रखने के लिए दिए हैं।

ADVERTISEMENT

पुलिस की टीम जब रोहिणी के पास पहुंची तो एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ। रोहिणी के पास अब जेवर नहीं थे। जेवरों के बारे में पूछने पर रोहिणी ने पुलिस को बताया कि उसका भी शादी के बाद किसी और से अफेयर चल रहा है।

ADVERTISEMENT

उसके प्रेमी को बिजनेस में बहुत घाटा हुआ था लिहाजा जो जेवर उसे रिद्दी से मिले उसने अपने प्रेमी को दे दिए ताकि वो उन्हें बेचकर अपना घाटा पूरा कर सके। अब पुलिस रोहिणी के प्रेमी को बुलाकर ये जेवर बरामद करने की कोशिश कर रही है।

चोरी की मामूली वारदात से शुरु हुई ये कहानी दो घरों को हमेशा के लिए तबाह कर सकती है। इस खुलासे के बाद रिद्धी और रोहिणी के पति और परिवारवाले भी शर्मिंदा हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...