सुहागरात में सेक्स की दवाओं का साइड इफ़ेक्ट! क्यों हुई सुहाग सेज पर नये नवेले जोड़े की मौत!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Death of Bride Groom: देश के कई हिस्सों से शादी की सुहागरात के दौरान दूल्हा दुल्हन की मौत की खबरें सामने आई हैं। ये खबरें बेहद चौंकाने वाली हैं। घटनाओं के बाद से पुलिस भी हैरान है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। ये चौंका देने वाला मामला यूपी के बहराइच के गोडहिया नंबर 4 गांव का है। यहां के रहने वाले 22 साल के प्रताप पुत्र सुंदर लाल की 30 मई को इसी को थाना क्षेत्र के मंगल मेला गोडहिया नंबर 3 की रहने वाली 20 साल की पुष्पा पुत्री परशुराम के साथ शादी हुई थी। दोनों परिवारों में बीते 48 घंटे पहले शादी की खुशियां चरम पर थी। 31 मई की शाम को प्रताप अपनी ससुराल गोडहिया नंबर 3 से अपनी पत्नी पुष्पा को विदा कर अपने गांव आया था। 

दूल्हा दुल्हन खाना खाकर सुहागरात मनाने गए

रात होते ही दूल्हा दुल्हन खाना खाकर सुहागरात मनाने के लिए अपने कमरे में चले गए। मगर, आज सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला और बार-बार आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद कमरे में घुसने की कोशिश की गई। दूल्हे प्रताप का छोटा भाई श्यामू खिड़की से कूदकर कमरे में दाखिल हुआ तो वहां बिस्तर पर दोनों पति-पत्नी की लाश पड़ी देखकर उसके होश उड़ गए। 

मौत की वजह हार्ट अटैक या कुछ और?

इस नवविवाहित जोड़े की अचानक सुहागरात पर हुई मौत को लेकर तमाम दावे किए जा रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से यह कहा जा रहा है कि दोनों की मौत अचानक आए हार्ट अटैक से हुई। पर सवाल यह भी है कि क्या यह एक महज इत्तफाक है कि दोनों को एक साथ हार्ट अटैक आया। या फिर इसके पीछे किसी खास दवा का सेवन एक बड़ी वजह है। इस बारे में एक्सपोर्ट का कहना है कि हो सकता है कोरोना वायरस के बाद हार्ट अटैक के केस बढ़ गए हैं। असल में कोरोना  एक RNA वायरस है जो खून के थक्के जमाता है। इससे भी हार्ट अटैक का खतरा बना रहता है। 

ADVERTISEMENT

इन सेक्स की दवाओं से बच के रहना! ये जान लेवा हैं!

कुछ सेक्सोलॉजिस्ट और दिल के डाक्टरों का कहना है कि शादी के बाद सुहागरात से पहले युवक युवतियों कई प्रकार की सेक्सवर्धक दवाइयां खाते हैं। बिना डॉक्टरों की सलाह के ये दवाएं खतरनाक व जानलेवा हो सकती हैं। अमूनन सेक्स इनहैंसर मेडिसिन महिला पुरुषों दोनों के लिए ही आती हैं जोकि शरीर के ब्लड प्रेशर को बेहद तेजी से बढ़ा देती हैं। ब्लडप्रेशर के तेजी से बढ़ने व सेक्स क्रियाओं के दौरान हार्टफेल होने का खतरा बढ़ जाता है।

ये पहली रात की दीवानगी दिल दी धड़कन रोक देगी! डॉक्टरों की सलाह से लें दवा

किसी गैर पेशवर व्यक्ति के बताने पर किसी भी तरह की सेक्सवर्धक दवाओं का उपयोग कतई ना करें। अगर जरुरत है तो डॉक्टरों की सलाह से दवा लें। डॉक्टरों का कहना है कि इस बात की भी आशंका है कि किसी उत्तेजक दवा के सेवन से भी हार्ट अटैक आ सकता है। ऐसे में दोनों पति पत्नी की मौत की असली वजह विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT