जोधपुर में जेठानी ने देवरानी के गुप्तांगों में हरी मिर्च व लाल मिर्ची पाउडर डाली, घरेलू विवाद में किया कांड

ADVERTISEMENT

jodhpur viral news
jodhpur viral news
social share
google news

जोधपुर से अशोक शर्मा की रिपोर्ट

Jodhpur Ajab Gajab News : राजस्थान के जोधपुर में एक महिला जब बाथरूम में नहा रही थी तभी उसके गुप्तांगों (Private Part) में हरी मिर्च के टुकड़े और लाल मिर्च पाउडर डाल दी गई. हैरानी की बात है कि इसे अंजाम देने में कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला ही है. वो आरोपी महिला जेठानी है. जिसने अपनी ही देवरानी को आपसी विवाद में सबक सिखाने के लिए इस अजीब घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना के दौरान महिला जब नहा रही थी तब दरवाजे को जबरदस्ती खोलकर जेठानी ने अपने 15 साल के बेटे की मदद से देवरानी को कसकर पकड़वाया और फिर खुद ही तीखी मिर्ची उसके प्राइवेट पार्ट में भर दिए. महिला रोती चिल्लाती बाहर आने लगी तो प्लास्टिक को जलाकर उसके बिना कपड़ों वाले बदन को दागा भी गया. अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. महिला ने गैंगरेप की शिकायत की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी नाबालिग लड़के को बाल सुधार गृह में भेज दिया है.

सांकेतिक फोटो

घरेलू विवाद में जानी दुश्मन बन चुकी थीं देवरानी जेठानी

 

ADVERTISEMENT

Jodhpur Women rape : जोधपुर में घरेलू विवाद पर देवरानी और जेठानी इस कदर एक दूसरे की जानी दुश्मन बन गई कि जेठानी ने देवरानी को सबक सीखाने के लिए उसके गुप्तांगों में हरिमिर्च और लालमिर्च डाल दी. इतना ही नहीं, जलती हुई पॉलिथिन से शरीर को जगह जगह से दाग दिया. पीडित देवरानी ने इसको लेकर बोरानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में जेठानी और उसके नाबालिग पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि 18 सितंबर को आरोपी जेठानी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. जबकि उसके बेटे को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेजा है.

 

ADVERTISEMENT

दोनों महिलाओं के पति गोवा में रहते हैं, दोनों में काफी समय से विवाद

Women Private Part Green Chilli : इस अजीबोगरीब मामले की जांच एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवडा कर रहे हैं. बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि दोनों महिलाएं आस पास रहती हैं. दोनों के घर में दो सौ मीटर की दूरी है. दोनों के पति गोवा में काम करते हैं. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था. रविवार 17 सितंबर को देवरानी जेठानी को उलाहना देने उसके घर गई तो वह नहा रही थी. इस पर वह वापस अपने घर आ गई कुछ देर बाद जेठानी अपने 15 साल के बेटे को लेकर देवरानी के घर गई. उसने दरवाजा खटखटाया तो बच्चों ने खोल दिया. देवरानी अंदर सो रही थी. मां बेटे अंदर गए. बेटे ने अपनी चाची को पकड़ लिया था. इसके बाद मां अपने साथ हरीमिर्च के टुकडे और लाल मिर्च पाउडर लेकर आई थी. जिसे देवरानी के गुप्तांगों में डाल दिया. इसके बाद पॉलिथिन जलाकर उसके शरीर पर जगह जगह प्लास्टिक गिराया जिससे उसके फफोले हो गए. दोनों उसे नग्न अवस्था में उसे छोड कर भाग गए.

ADVERTISEMENT

घायल देवरानी का चल रहा है इलाज

देवरानी जब चिल्लाई तो आसपास की महिलाएं आईं. पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने देवरानी को अस्पताल ले जाकर उसका मेडिकल करवाया. वहीं, देवरानी ने अपनी रिपोर्ट में घरेलू विवाद होना बताया है. फिलहाल देवरानी का अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने जेठानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो वहीं जेठानी के नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर सरंक्षण में भेजा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...