Rajasthan News: एक मां ने बच्चियों पर डाला खौलता पानी, घंटो तक तड़पती रही मासूम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime News: जयपुर (Jaipur) के मालवीय नगर (Malviya Nagar) थाना क्षेत्र से मां की ममता पर सवाल उठा देने वाला केस सामने आया है. वीणा नाम की महिला ने दो मासूम बच्चियों पर उबलता हुआ पानी फेंक दिया (Burnt Case) और दोनों बच्चियों की जान लेने की कोशिश की. एक 7 साल की वंशिका और एक 5 साल की काव्या जो इस वक्त गंभीर हाल में हैं. बच्चियों का जलने की वजह से बुरा हाल है.

दोनों बहनों के शरीर पर गहरे निशान

इस मामले में जांच कर रही पुलिस ने बताया कि वंशिका और काव्या की हालत काफी खराब है. दोनों बुरी तरह झुलस गईं है. उनके शरीर पर फफोले हो गए हैं. बेटियों की हालत देखकर घरवालों का बुरा हाल है. माता -पिता बहुत ही परेशान है लेकिन बच्चियों के दर्द को कम नहीं कर पा रहे हैं. छोटी बच्चियों के शरीर पर जलने की वजह से कई निशान पड़ गए हैं. दोनों को इस छोटी उम्र में जलने की दर्द सहना पड़ रहा है. जलने का दर्द बड़े- बड़े भी नहीं सह पाते और ये तो सिर्फ 5-7 साल की बच्चियां हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पड़ोसी महिला को किया गिरफ्तार

मालवीय नगर पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चियों के पिता दिलीप ने बताया कि उनके पड़ोसी ने ही ये सब किया है. दिलीप का कहना है कि घर के सामने रह रही पड़ोसन वीणा ने उसकी बच्चियों पर खोलता पानी डाला. उन्हें जलाने की कोशिश और जान से मारने की कोशिश की. वीणा काफी वक्त से अपने ससुराल को छोड़ कर अपने मायके में रह रही थी. वीणा की 8 साल की एक बेटी भी है जो उसी के साथ रहती है. रिपोर्ट के मुताबिक वीणा मानसिक रूप से ठीक नहीं है और यहीं वजह है कि उसे ससुराल से निकाल दिया गया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने इस मामले में पड़ोस में रहने वाली वीणा को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस की जांच पुलिस कर रही है, लेकिन बच्चियों की हालत बेहद नाजुक है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT