धौलपुर में 25 साल की विवाहिता से हथियार के बल पर 3 युवकों ने घंटों किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

Gangrape News
Gangrape News
social share
google news

धौलपुर से उमेश मिश्रा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News : राजस्थान के धौलपुर जिले में 25 वर्षीय एक विवाहिता के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया. तीनों युवकों ने हथियार की नोक पर पहले विवाहिता को जान से मारने की धमकी दी और फिर गैंगरेप किया. घटना के बाद तीनों आरोपी युवक पीड़िता को फिर से धमकाया और मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने परिजनों के साथ पुलिस थाना पहुंचकर तीनो आरोपियों के खिलाफ गैंग रैप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने गैंगरैप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. 

21 सिंतबर की रात घर में हुई घटना

Dholpur Rape News : पीड़ित 25 वर्षीय विवाहिता द्वारा मनिया पुलिस थाना पर दर्ज कराई गई. रिपोर्ट में बताया है कि वह 21 सितंबर की रात करीब 8 बजे वह घर मे अकेली खाना बना रही थी. उसी दौरान पड़ोसी तीन युवक घात लगाकर घर में घुस गए. एक युवक ने उसके ऊपर तमंचा तान दिया और दो युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद तीनों आरोपियों ने घटना के संबंध में बताने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि घर पहुंचने पर उसने अपने पति और अन्य परिजनों को घटना से अवगत कराया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी के साथ हैवानियत की घटना की खबर सुनकर पति के होश उड़ गए. पीड़िता ने परिजनों को साथ लेकर मनिया पुलिस थाना पर नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंग रैप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच कर रहे मनिया पुलिस उप अधीक्षक मनोज गुप्ता ने बताया कि हथियार की नोक पर 25 वर्षीय विवाहिता के साथ गैंग रैप का मामला सामने आया है. पड़ोसी तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT