दौसा में सब इंस्पेक्टर ने चार साल बच्ची से किया बलात्कार, हिरासत में सब इंस्पेक्टर, पूछताछ जारी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के दौसा जिले में शुक्रवार को एक पुलिस उपनिरीक्षक ने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि दौसा जिले के राहूवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस उपनिरीक्षक ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे में ले गया

दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र सिंह नेहरा ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात और पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहने वाला आरोपी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीणों ने राहूवास थाने का घेराव किया 

दौसा की पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि पीड़ित बच्ची की उम्र करीब चार से पांच साल है। घटना के विरोध में बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने राहूवास थाने का घेराव किया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ‘एक्स’ पर कहा, ‘‘लालसोट में दलित बच्ची के साथ पुलिसकर्मी द्वारा दुष्कर्म की घटना से लोगों में भारी आक्रोश है। मासूम को न्याय दिलाने के लिए मौके पर पहुंच गया हूं। अशोक गहलोत सरकार के नाकारापन से निरंकुश हुई पुलिस चुनाव जैसे संवेदनशील मौके पर भी ज्यादती करने से बाज नहीं आ रही।’’

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...