Rape case : अलवर में मासूम के साथ हुई दरिंदगी की जांच अब सीबीआई करेगी !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Alwar Gang Rape Case : अलवर में ठीक से बोलने समझने से लाचार एक मासूम बच्ची के साथ हुई दरिदंगी के मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। आखिरकार गहलोत सरकार को इस मामले की जांच सीबीआई के हवाले करने पडी है। रविवार को हाइलेवल मीटिंग के बाद सरकार ने ये फैसला किया। सरकार और पुलिस अब तक रेप की बात से इनकार कर रहे है। सच क्या है ये तो सीबीआई पता लगाएगी लेकिन मासूम को इंसाफ दिलानी की रफ्तार बेहद धीमी है। पांच रोज बाद भी दरिंदो का कोई सुराग नहीं मिला है।

पीड़िता का इलाज जयपुर में किया जा रहा है। वहां के डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर अलवर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि लड़की जिस ऑटो में सवार थी, उसकी भी एफएसएल जांच कराई गई लेकिन कोई संशय नजर नहीं आया है। जो लास्ट सीसीटीवी फुटेज मिला है, वह घटना स्थल से 300 मीटर पहले का है, जिसमें लड़की करीब 7:30 बजे के करीब चलते हुए दिख रही है। इस बीच 20 मिनट में घटना कैसे हुई, उसी पर पुलिस की टीमें फोकस कर रही हैं।

'लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर काफी ज्यादा ज़ख्म थे'

ADVERTISEMENT

क्राईम तक से बातचीत के दौरान लड़की का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा था कि लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर काफी ज्यादा ज़ख्म थे। पहले तो अलवर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने भी इस घटना को कैमरे पर सेक्शुअल असॉल्ट माना था, लेकिन अब वह भी रेप की घटना से इनकार करती नजर आ रही हैं। पुलिस ने पीड़िता का एक छोटा वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वह घटनास्थल से 2 सौ मीटर दूर ओवरब्रिज पर जाते हुए दिख रही है, मगर जयपुर से अलवर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने कहा था कि जांच में ऐसा लगता है कि ओवरब्रिज पर किसी गाड़ी से उतारकर लड़की को फेंका गया है।

जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

बीते मंगलवार को यह घटना सामने आई थी। पीड़िता उस दिन आखिरी बार लोगों को 12 बजे दिखाई दी थी। तब वह खेत के रास्ते सड़क पर जा रही थी, लेकिन उसके बाद वो लहूलुहान हालत में ओवर ब्रिज के नीचे मिली थी। पहले उसे अलवर के स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया था। वहां से गंभीर हालत के चलते उसे जयपुर रेफर कर दिया गया था, जहां 8 घंटे चले लंबे ऑपरेशन के बाद उसकी जान बचाई गई।

ADVERTISEMENT

Bihar News : 4 साल की बच्ची से रेप, 10 दिनों से अस्पताल में है भर्ती, इस शख्स ने दिया अंजामअलवर नाबालिग केस में नया मोड़, पुलिस बोली- रेप की पुष्टि नहीं

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...