Punjab News : जूस में नशे की दवा पिलाकर मौसी के बेटे ने किया रेप, BSF की तैयारी करने आई थी

ADVERTISEMENT

Mohali rape news : सांकेतिक फोटो
Mohali rape news : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Punjab Mohali News : मोहाली में परीक्षा की तैयारी करने आई एक लड़की से रेप की घटना हुई. दुष्कर्म का आरोप लड़की के मौसी के बेटे पर है. लड़की ने बताया कि मौसी के बेटे ने जूस में कुछ नशा मिलाकर दे दिया और उसके बाद साथ दुष्कर्म किया. जब युवती को होश आया तो उसका वीडियो बन चुका था. जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. युवती ने बताया कि वह बीसीएफ की तैयारी करने के लिए मौसी के घर रहने लगी. दरअसल, यह पूरा मामला चंडीगढ़ के मोहाली का है. जहां युवती ने बताया कि एक दिन जब वह कोचिंग से घर लौटी तो घर पर उसके मौसा- मौसी नहीं थे. घर पर सिर्फ मौसी का बेटा था. जिसके बाद मौसी के बेटे ने जूस में कुछ नशा मिलाकर दे दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब तक उसे होश आया तब तक मौसी का लड़का उसकी विडियो बना चुका था और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा.

बीएसएफ की तैयारी के लिए गई थी मौसी के घर

Rape News : युवती ने बताया कि वह 2021 में बीएसएफ की तैयारी कर रही थी कि तभी मौसी ने जानकारी दी कि उनके घर के पास एक कोचिंग है जो कि BSF भर्ती की तैयारी करवाता है. जिसके बाद वह मौसी के घर रहने चली गई और वहां रहकर तैयारी करने लगी. जब वह एक दिन संस्थान से लौटी तो घर पर उसके मौसा- मौसी नहीं थे. घर पर सिर्फ उसकी मौसी का बेटा था. जिसके बाद उसने उसके जूस में कुछ नशा मिलाकर दे दिया और उसके बेहोश होते ही उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. जिसके बाद उसे होश आया तो उसका वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा.

जबरन रिलेशन बनाने की दी धमकी

युवती ने बताया कि जब उसने इसके बारे में मौसा को बताया तो उन्होंने बेटे को कुछ कहने के बजाय उसे ही समझाकर घर भेज दिया. जब वह कुछ दिन बाद अपने घर जाकर सैलून की जॉब करने लगी तो मौसी का बेटा वहां भी आ गया और वीडियो सभी को दिखाने की बात कहकर जबरन संबंध बनाता था. इसके बाद उसने अपने परिवार से कहा कि कहीं मेरी शादी करवा दो लेकिन इसकी खबर मौसी के बेटे को भी लग गई. उसने शादी रुकवाने के लिए उसकी दो महिला दोस्तों को वीडियो भेज दिया. इसके बाद उसने साथ में मोहाली जाने को कहा. मना करने पर सभी को वीडियो भेजने का डर दिखाया. इसके बाद वह घरवालों को बिना बताए मोहाली में रहने लगी. वहां पर वह जबरन शारीरिक संबंध बनाता था और मना करने पर पिटाई भी करता था. आखिर में उसने परेशान होकर एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज करवा दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT