PORNOGRAPHY CASE : गहना वशिष्ठ की हो सकती है गिरफ्तारी, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gehana Vasisth News : पोर्नोग्राफी रैकेट में एक बार गिरफ्तार हो चुकी मॉडल गहना वशिष्ठ अब फिर से अरेस्ट हो सकतीं हैं. दरअसल, मुंबई सेशन कोर्ट ने गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है.

ऐसे में माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस अब इन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. अगर गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी हुई और कोई ठोस सबूत मिले तो फिर आने वाले दिनों में राज कुंद्रा की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं.

पुलिस ने मांगी थी 15 लाख की रिश्वत : गहना

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं. फिलहाल वो जेल में हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ कई बार मीडिया के सामने आईं. इन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस पर 15 लाख रुपये की रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया था.

वहीं, पुलिस को राज कुंद्रा की चैट में गहना का नाम भी सामने आया था. इससे पहले, फरवरी 2021 में जब मुंबई पुलिस ने पहली बार पोर्नोग्राफी रैकेट का खुलासा किया था तब गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, कुछ महीने बाद जमानत पर वो बाहर आ गईं थीं.

ADVERTISEMENT

28 जुलाई को गहना पर हुई थी नई FIR

ADVERTISEMENT

इससे पहले, 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी. इससे पूछताछ और कई सबूतों के आधार पर 27 जुलाई को मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में गहना के खिलाफ दूसरी एफआईआर दर्ज की गई थी. ये एफआईआर आईपीसी की धारा-354C (महिला की लज्जा भंग करना), 292 व 293 (अश्लील मटीरियल बेचना) और आईटी एक्ट की धारा-66E, 67, 67A के तहत अश्लील मटीरियल को ऑनलाइन सर्कुलेट करने के आरोप में हुई थी. इस संबंध में राज कुंद्रा के हॉट शॉट ऐप के लिए फिल्म बनाने वाली किसी लड़की ने मुंबई पुलिस से लिखित शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी.

इसके बाद से ही गहना की गिरफ्तारी की अटकलें चल रहीं हैं. इसी बीच, गहना ने मुंबई सेशन कोर्ट में गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी. जिसे 12 अगस्त को कोर्ट ने खारिज कर दी. इससे गहना को बड़ा झटका लगा है.

मुंबई पुलिस ने मुझ पर राज कुंद्रा और एकता कपूर को फंसाने का दबाव बनाया था: गहना वशिष्ठशिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंपनी पर एक और केस, गहना वशिष्ठ समेत 4 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मामला दर्ज, गहना वशिष्ठ और राजकुंद्रा कनेक्शन , कैसे एक साधारण लडकी ने पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू किया पोर्नोग्राफी मामला : राज कुंद्रा का नाम फरवरी में ही आया, लेकिन गिरफ्तारी में लग गए 164 दिन, पढ़िए इनसाइड स्टोरीराज कुंद्रा ने मुझसे सेक्सुअल मिसकंडक्ट किया : शर्लिन चोपड़ा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT