कैमरे पर मौत LIVE! मौत को लाइव देखकर थर्रा गए लोग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Patna Crime News: शादी में हर्ष फायरिंग पर रोक के बाद भी ये ख़त्म नहीं हो रहा है. यही वजह है कि बिहार के पटना में एक हाई प्रोफाइल शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान वहां मौजूद पार्षद की पत्नी को गोली लग गई. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

इस घटना से शादी की खुशी का माहौल गम में बदल गया. अब इस मामले में पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना पटना के दानापुर में 29 नवंबर की रात में हुई. इस घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है.

ये है पूरी घटना

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Harsh Firing in Patna: पटना के दानापुर के सुल्तानपुर में सोमवार देर रात वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत कुमार के परिवार में शादी थी. रात में जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था. उसी के लिए स्टेज को सजाया गया था. दूल्हा और दुल्हन भी स्टेज पर आ चुके थे.

बताया जाता है कि दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को माला डाल रहे थे. उसी दौरान बारात में शामिल लोग हर्ष फायरिंग करने लगे. बताया जाता है कि फायरिंग होने से निकली बुलेट वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत कुमार की पत्नी सनी सिंह (25) के सिर में लगी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि अचानक लगी गोली के बाद स्टेज पर ही वो गिर गईं. जिसके बाद वो तड़पने लगीं.

ADVERTISEMENT

VIDEO देखें :

ADVERTISEMENT

Harsh Firing News : इसे देख पहले तो लोग समझ नहीं पाए. लेकिन खून बहता हुआ देखा तो तुरंत उन्हें उठाया और पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में 30 नवंबर को उनकी मौत हो गई. घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तब लोगों को जानकारी हुई.

घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. दानापुर के पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने पवन कुमार और सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 2 राइफल और एक पिस्टल जब्त की गई है. दोनों पिस्टल लाइसेंसी हैं. इनके कब्जे से राइफल की 100 गोलियां और पिस्टल की 65 गोलियां भी बरामद हुईं हैं।

मिसेज बिहार की रनरअप मॉडल मोना राय की हत्या के लिए एक महिला ने दी थी 5 लाख रुपये की सुपारी, वजह बेहद चौंकाने वालीजिम ट्रेनर विक्रम मामले में पटना पुलिस का बड़ा खुलासा खुशबू ही थी मास्टरमाइंड

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT