KRK : मॉडल और एक्ट्रेस पर अश्लील पोस्ट को लेकर कमाल खान को मुंबई पुलिस ने नोटिस दिया, ये है गिरफ्तारी का सच

ADVERTISEMENT

Kamaal R Khan (File Photo)
Kamaal R Khan (File Photo)
social share
google news

Kamaal R Khan : एक्टर और फिल्ममेकर कमाल राशिद खान यानी KRK एक बार फिर गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके अपनी गिरफ्तारी का दावा किया है. KRK के खुद किए गए दावे के मुताबिक, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वो विदेश में न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए जाने वाले थे. अब उनके पुलिस हिरासत में लिए जाने की वजह के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है. असल में सोमवार यानी 25 दिसंबर को कमाल खान को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. ना की उन्हें गिरफ्तार किया था. क्योंकि बाद में मुंबई पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था. 

पुलिस के मुताबिक, KRK को दर्जनों से अधिक महिला एक्ट्रेस और मॉडलों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट करने के एक पुराने मामले में हिरासत में लिया गया था. KRK को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन ले जाया गया. पुलिस ने उसे नोटिस देकर छोड़ दिया. वर्सोवा पुलिस ने 2016 के मामले में अभिनेता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था.

KRK ने ट्वीट कर क्या लिखा?

कमाल आर खान ने पोस्ट पर लिखा- 

ADVERTISEMENT

मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं और नियमित तौर पर अपनी सभी कोर्ट डेट्स पर जाता रहा हूं. आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था. लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, मैं 2016 के एक मामले में वांटेड हूं.

उन्होंने आगे लिखा- सलमान खान कह रहे हैं कि उनकी फिल्म 'टाइगर 3' मेरी वजह से फ्लॉप हो गई है. अगर मैं किसी भी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है और आप सभी जानते हैं कि जिम्मेदार कौन है।


 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT