सेक्स रैकेट चलाने में एक्ट्रेस आरती मित्तल अरेस्ट, ग्राहक बन आई पुलिस तो 2 मॉडल देकर लिए 60 हजार फिर थमा दिए कंडोम

ADVERTISEMENT

Actress Aarti Mittal Arrested
Actress Aarti Mittal Arrested
social share
google news

Actress Aarti Mittal Sex Racket :  मुंबई पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस आरती मित्तल को अरेस्ट किया है. पुलिस का दावा है कि ये एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाती थी. नई और खूबसूरत मॉडल को जाल में फंसाकर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देती थी. फिर ये मॉडल खास ग्राहकों तक पहुंचाई जाती थी. इस एक्ट्रेस आरती मित्तल के रैकेट को पुलिस ने रंगेहाथ दबोचा. इसके लिए पुलिस नकली ग्राहक बनकर खुद मॉडल सप्लाई की डिमांड की थी. उसी दौरान पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. अब मुंबई पुलिस ने आरती मित्तल के खिलाफ वेश्यावृत्ति की धाराओं में मामला दर्ज किया है. इस दौरान पुलिस को सेक्स रैकेट में शामिल दो मॉडल भी मिली हैं. जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर रिहैब सेंटर में भेज दिया है. 

Actress Aarti Mittal arrested Sex Racket Mumbai : Photo Credit : Instagram

ऐसे किया गया सेक्स रैकेट का खुलासा

Aarti mittal Sex Racket : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक इंस्पेक्टर ग्राहक बनकर दो मॉडल लड़कियों की डिमांड की थी. इसके लिए उसने आरती से कॉन्ट्रैक्ट किया. आरती तुरंत लड़की सप्लाई के लिए तैयार हो गई. आरती मैसेज करते हुआ कहा कि गोरेगांव और जूहू के होटलों में मिलने को कहा था. दो लड़कियों के लिए उसने 60 हजार रुपये की डिमांड की थी. 

ADVERTISEMENT

Actress Aarti Mittal arrested Sex Racket Mumbai : Photo Credit : Instagram

होटल के कमरे में आते ही कंडोम थमाए 

Sex Racket in Film Industry : ग्राहक बनकर पुलिस जब होटल के कमरे में पहुंची तो वहां पर एंट्री करते ही लड़की आई. लड़की ने पहले कंडोम थमाए. ये सबकुछ पुलिस वाले सबूत के तौर पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे. इस तरह काफी सबूत मिल गए तब पुलिस ने दोनों मॉडल को हिरासत में लेकर पूछताछ की. दोनों से पूछताछ करने पर पता चला कि उन्हें 15 हजार रुपये मिलने थे. यानी बाकी सभी रुपये आरती रख लेती. दोनों ने बताया कि आरती के कहने पर ही वो सेक्स रैकेट का हिस्सा बनी हैं.

ADVERTISEMENT

Actress Aarti Mittal arrested Sex Racket Mumbai : Photo Credit : Instagram

कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी है

ADVERTISEMENT

Aarti Mittal News : आरती मित्तल कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस है. उसने टीवी सीरियल अपनापन में काम किया है. इसके लिए भी कई सीरीज में काम कर चुकी है. बताया जा रहा है कि आर माधवन की एक फिल्म में भी वो काम कर रही है. पूछताछ में पता चला है कि कई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई खास लोगों को सेक्स के लिए वो मॉडल सप्लाई करती रही है. ये भी पता चला है कि स्ट्रगल करने वाली मॉडल को ज्यादा पैसे कमाने का झांसा देकर वो सेक्स रैकेट में शामिल कर लेती थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...