Mumbai : डेटिंग ऐप से दोस्ती कर 23 साल की लड़की से रेप, अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डाली

ADVERTISEMENT

rape news : सांकेतिक फोटो
rape news : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Mumbai News : मुंबई में डेटिंग ऐप से हुई दोस्ती के बाद 23 साल की लड़की से रेप किया गया. आरोपी लड़के की उम्र 25 साल है. दोनों की कुछ महीने पहले डेटिंग ऐप पर चैट करते हुए दोस्ती हुई थी. इसके बाद लड़के ने उस लड़की का भरोसा जीत लिया. इसके बाद लड़की को मिलने बुलाया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद झांसा देकर जबरन शादी करने का दावा किया और अश्लील फोटो लेकर उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र में नवी मुंबई पुलिस ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने और उसे धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। व्यक्ति की महिला से एक मोबाईल चैट एप्लिकेशन पर दोस्ती हुई थी। बीड जिले के रहने वाले आरोपी नवनाथ काडे ने पनवेल निवासी 23 वर्षीय महिला का बातचीत से विश्वास जीता और फिर उससे मुलाकात की।

काडे कथित तौर पर महिला को नासिक ले गया और फिर बीड में अपने घर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने दावा किया है कि काडे ने जबरदस्ती उसके साथ शादी की, उसे पीटा और दोनों की आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। अधिकारी ने बताया कि कथित अपराध इस वर्ष जून से अगस्त के बीच हुआ। नवी मुंबई पुलिस ने बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 504 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि कथित अपराध बीड में हुआ था तो मामले को वहां की पेठ पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...