Mumbai News: गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो लड़के ने डेटिंग ऐप से निकाले नंबर और फिर...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai News: मुंबई से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. मालाड पुलिस ने एक आशिक मिजाज शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. ये युवक 22 साल का है जो डेटिंग ऐप (Dating App) के जरिए अज्ञात महिलाओं का कांटेक्ट नंबर निकालकर उन्हें अश्लील मैसेज (Cyber Crime) भेजता था. आरोपी उन्हें Whatsapp कॉल भी करता था. आरोपी पुलिस स्टेशनों में पानी की डिलीवरी करता है. आरोपी छात्रा की मां की शिकायत के बाद मालाड पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छात्रा की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने नंबर और लोकेशन की जांच करना शुरू कर दिया है. जांच में सामने आया कि आरोपी मालाड पूर्व पुष्पा पार्क का रहने वाला है.

डेटिंग एप से निकाले नंबर

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हर्ष गिंद्रा के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि दूसरे लड़कों की गर्लफ्रेंड होती हैं, उसे कोई पसंद नहीं करता है, वो चाहता था कि उसकी भी एक गर्लफ्रेंड हो. इसलिए वो एक डेटिंग एप के जरिए महिलाओं और लड़कियों के नंबर निकालकर उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था.

ADVERTISEMENT

वीडियो कॉल करता था लड़कियों को

जांच ये भी सामने आया है कि आरोपी अश्लील मैसेज के साथ-साथ वॉयस मैसेज भी भेजता था. कई बार लड़कियों को वीड़ियो कॉल करने की भी कोशिश की है. पुलिस ने आरोपी के पास से दो फोन और 4 सिम कार्ड जब्त किए. इनमे आरोपी ने कई महिलाओं और लड़कियों के फोन नंबर सेव किए हुए थे.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT