Murder News: मुंबई में बाइक सवार दो लोगों ने गोलीबारी की, एक की मौत और तीन घायल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Murder News: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के उपनगर कांदिवली में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी में 26 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना को शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे लिंक रोड पर लालजीपाड़ा इलाके में निजी दुश्मनी के कारण अंजाम दिया गया।

पुलिस उपायुक्त (जोन-11) विशाल ठाकुर ने बताया, ‘‘दो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और चार राउंड गोलियां चलाई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। उपद्रवियों ने जब गोलीबारी की तब पीड़ित समूह में खड़े थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।’’ पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अंकित यादव के तौर पर की गई है।

उन्होंने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी सोनू पासवान मृतक को जानता था और पिछले महीने जन्माष्टमी के मौके पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि संदेह है कि पासवान ने इसी लड़ाई को लेकर यादव पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-302 (हत्या) और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अबतक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस ने बताया कि घायलों को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT