बेटे की अजीब करतूत, पिता व बड़े भाई को मृत घोषित किया, सिर मुंडाया, शोक संदेश कार्ड भेजे, पिता की शिकायत पर जेल गया आरोपी

ADVERTISEMENT

पिता की शिकायत पर जेल गया आरोपी
पिता की शिकायत पर जेल गया आरोपी
social share
google news

MP Shocking News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक बेटे की अजीब करतूत सामने आई जिंदा पिता और भाई को मृत बताकर अपना सिर मुंडवाया साथ ही शोक संदेश कार्ड छपवा कर गांव में ओर रिश्तेदारो में बांट दिया। जब पिता को अपने छोटे बेटे की करतूत का पता चला तो पिता माहुलझिर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया व न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया । 

 बेटे ने अपने पिता व बड़े भाई को मृत बताया 

दरअसल मामला जिले के माहुलझिर थाना क्षेत्र के ग्राम जमुनिया का है । ग्राम जमुनिया निवासी गयाप्रसाद पटेल के दो बेटे हैं। घर के छोटे बेटे विमल पटेल ने अपने पिता और बड़े भाई को मृत बतलाकर अपना सिर मुंडवा लिया। माहुलझिर थाना प्रभारी तरुण मरकाम थाना प्रभारी माहुलझिर ने बताया कि दिनांक 19 मई को प्रार्थी गयाप्रसाद जमुनिया निवासी ने थाना आकर रिपोर्ट लिखाई उसका छोटा पुत्र है विमल पटेल उसने उसकी मोटर साइकिल लूटकर ले गया है।

बेटे ने अपना सिर मुंडवा लिया

पिता ने पुलिस को बताया कि बेटा जान से मारने का भय दिखाकर, और उसके बाद उसने अपना सिर मुंडा लिया है और पिता और पुत्र के मरने के शोक संदेश छपवा कर गांव में और रिश्तेदारो में वितरित किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोटर साइकिल और पिता और भाई के मरने के लिए छपवाये गए शोक संदेश व मोबाइल फोन जब्त किया गया है। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT