सलवार सूट पहनकर घर में घुसा और फिर मां-बेटी पर कर दिया चाकूओं से हमला, एक वारदात की अजीबोगरीब कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ODISHA CRIME NEWS TODAY:

भुवनेश्वर के शैलाश्री विहार इलाके में एक मकान की घंटी बजी। घर में मौजूद 27 साल की बेटी ने देखा कि दरवाजे पर एक महिला हेलमेट और मास्क पहनकर खड़ी हुई है। उसने दरवाजा खोला तो अचानक उस महिला ने लड़की पर हमला कर दिया। बेटी की चीख सुनकर जब उसकी 68 साल की मां आई तो उस पर भी हमला कर दिया।

दोनों की उस महिला से गुत्थमगुत्था होने लगी तो अचानक उस महिला का मास्क उतर गया तो मां-बेटी देखकर हैरान रह गईं। ये कोई और नहीं बलकि उनके पड़ोस में रहने वाला रुपेश पांडा था।

ADVERTISEMENT

रुपेश पांडा पास के ही मकान पर किराये पर रहता था। मां-बेटी को चोटें लगने के बावजूद उन्होंने रुपेश को काबू में कर लिया। इस बीच उन्होंने इस वारदात की सूचना पुलिस को भी दे दी।

मौके पर पुलिस पहुंच गई और उन्होंने रुपेश पांडा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पांडा क्षेत्रीय चैनल में वीडियो एडिटर के तौर पर काम करता है ।

ADVERTISEMENT

सवाल ये है कि पांडा को इस वारदात को अंजाम आखिर क्यों देना पड़ा। पांडा को भी इस वारदात में चोटें आई हैं और उसे भी पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

ADVERTISEMENT

चढ़ावे के नाम पर भगवान को भी देते थे लूट का हिस्सा, इंदौर पुलिस ने पकड़े अजीबोगरीब चोर!

पुलिस के मुताबिक पांडा ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि जब वो अपने दफ्तर जा रहा था तो तीन अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और धमकी दी कि अगर वो रिटायर प्रोफेसर के परिवार पर हमला नहीं करेगा तो वो उसे जान से मार देंगे।

जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने जब उससे पूछा कि उसने सलवार सूट क्यों पहन रखा था, इस बात का जवाब पांडा के पास नहीं था।

पीड़ित परिवार का कहना है कि उसकी पांडा से किसी भी तरह की कोई रंजिश नहीं है। उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा है कि पांडा ने इस तरह की हरकत क्यों की। उधर पांडा के परिवार का कहना है कि पांडा को किसी भी तरह की दिमागी परेशानी नहीं है और उसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया ये उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है।

अब पुलिस रुपेश के अस्पताल से छुट्टी होने का इंतजार कर रही है ताकि उससे पूछताछ कर पता लगाया जा सके कि आखिर उसने औरतों वाले कपड़े पहनकर वारदात को क्यों अंजाम दिया। क्या ये वारदात लूट के लिए अंजाम दी गई या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है।

जिसे समझ रहा था बिल्ली के झपट्टे का घाव वो निकली बंदूक की गोली,10 घंटे तक सीने में गोली लेकर घूमता रहा शख्स, एक अजीबोगरीब वारदात मरने के बाद भी मां और बीवी के बीच फंसा है एक मुर्दा, इंदौर से सामने आई एक अजीबोगरीब कहानी

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT