घर में खोया LOWER तो ढूंढने के लिए बुला ली पुलिस, वीडियो हुआ VIRAL

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

VIRAL VIDEO LOWER MISSING

मोहल्ले में बिजली चली जाए तब भी लोगों को पुलिस ही याद आती है लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक शख्स ने जिस बात के लिए पुलिस बुलाई है वैसी कोई भी मिसाल अभी तक सामने नहीं आई है।

एक आदमी का लोअर खो गया तो उसने पुलिस को कॉल कर दी कि उसका लोअर नहीं मिल रहा है और पुलिसवाले उसका लोअर ढूंढ के दें।

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पुलिस को लोअर खोने की शिकायत करने वाला शख्स कह रहा है कि 'कुछ दिन पहले मेरी घरवाली एक लोअर लेकर लाई थी, लेकिन मेरी मां ने उसे मेरेछोटे भाई को दे दिया। मगर आज वो लोअर खो गया है और मिल नहीं रहा है।

घर में हर जगह ढूंढा लेकिन लोअर नहीं मिला। ये वीडियो उसी पुलिसवाले ने बनाया है जो शिकायत के बाद इस आदमी के घर पहुंचा था।

ADVERTISEMENT

जब पुलिसवाले ने इस आदमी की शिकायत सुनी तो वो भी हैरान रह गया उसने भी इसको आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'अब क्या हमारे पास यही काम रह गया है. क्या चाहते हो कि पुलिस अब लोअर ढूंढने आए और भी देख लो कोई कपड़े-लत्तेखोए हों तो' जिसके बाद शिकायत करने वाला शख्स अपने भाई को इसका कसूरवार ठहराने लगता है।

ADVERTISEMENT

बेहद तेजी से वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी जमकर इसकी क्लास लगा रहे हैं। लोगों ने कमेंट्स में लिखा है कि शिकायत करने वाले को ज्यादा ठंड लग रही होगी इस वजह से लोअर ढूंढ रहा है दो डंडे लगाओ गर्मी आ जाएगी। एक कमेंट में लिखा है कि जब पुलिस मंत्री जी की भैंस ढूंढ सकती है तो इस गरीब आदमी का लोअर ढूंढने में क्या परेशानी है।

पुलिस का कमाल: जो साईकिल नहीं चला सकता पुलिस ने बना दिया कार चोर!अब पता चला पुलिस हमेशा मौका-ए-वारदात पर लेट क्यों पहुंचती है ?

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT