'लोखंडवाला मार्केट जाकर कपड़ों का रेट पता कर सकते हैं मलिक' - समीर, 'ड्रग पेड्लर ने ट्रैप करने की कोशिश की थी'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

दिव्येश सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

sameer wankhede vs nawab malik : मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों पर जवाब दिया। मलिक ने समीर वानखेड़े पर महंगे कपड़े पहनने का आरोप लगाया है। इस पर वानखेड़े ने जवाब देते हुए कहा कि वो लोखंडवाला मार्केट जाएं और वहां जाकर कपड़ों को रेट पता कर लें। वानखेड़े ने ये भी दावा किया कि एक ड्रग पेडलर के जरिए उनके परिवार को फंसाने की कोशिश की गई थी।

'पेडलर ने एक बिचौलिए के जरिए हमें ट्रैप करने की कोशिश की'

ADVERTISEMENT

समीर वानखेड़े ने कहा, ''सलमान नाम के ड्रग पेडलर ने उनकी बहन को अप्रोच किया था, लेकिन मेरी बहन ने उसका केस नहीं लिया क्योंकि वो NDPS के केस नहीं देखती है। उसे सिस्टर ने भगा दिया था। सलमान नाम के इस पेडलर ने एक बिचौलिए के जरिए हमें ट्रैप करने की कोशिश की थी। उसने एक फर्जी शिकायत इस साल के शुरुआत में मुंबई पुलिस से भी की थी, लेकिन कुछ निकला नहीं। सलमान जैसे कई पेडलर के जरिए सिस्टर को, फैमिली को ट्रैप करने की कोशिश की गई है। पहले से ही ऐसी कोशिशें और साजिश चल रही है। ड्रग माफिया इस सबके पीछे है।''

वॉट्सऐप चैट के पीछे का राज

ADVERTISEMENT

वानखेड़े ने कहा कि एक कलेटर नाम के पेडलर के मोबाइल के वॉट्सऐप चैट को शेयर कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और वो जेल में है। वानखेड़े ने कहा कि जो चैट शेयर की जा रही है, उसमें से बहुत से मैसेज डिलीट कर दिए गए हैं।

ADVERTISEMENT

महंगे कपड़े पहनने के आरोपों पर क्या बोले वानखेड़े?

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि वानखेड़े जो शर्ट पहनते हैं उसकी कीमत 70 हजार रुपये से ऊपर की है। ट्राउजर की कीमत लाखों में होती है। वो 2-2 लाख रुपये के जूते पहनते हैं। इन आरोपों पर वानखेड़े ने कहा कि वो लोखंडवाला मार्केट जाकर कपड़ों का रेट पता कर सकते हैं। वानखेड़े ने कहा, उन्होंने कुछ कम पता किया है और पता करने की जरूरत है।

50 हजार की शर्ट, 2 लाख के जूते, 15 करोड़ की पार्टी, समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक के नए तीर नवाब मलिक के वानखेड़े पर नए आरोप दाढ़ीवाले के समीर से गहरे तालुक्कात : नवाब मलिक 'क्रूज पर मौजूद था काशिफ खान, चलाता है सेक्स रैकेट'

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT