महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पुल के पास मिली गर्भवती महिला की लाश, चार साल का मासूम बेटा रातभर लाश के पास बैठा रहा

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

MAHARASHTRA SAD NEWS: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में आइसक्रीम लेने के लिए चार साल के अपने बेटे के साथ घर से निकली एक गर्भवती महिला बृहस्पतिवार सुबह एक नदी पर बने पुल के पास मृत पाई गई और बेटा रातभर शव के पास बैठा रहा। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) रवींद्रसिंह परदेसी ने कहा कि सुषमा काकड़े अपने बेटे दुर्वंश के साथ बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे बल्लारपुर में टीचर्स कॉलोनी स्थित अपने घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

एसपी ने कहा कि महिला के पति पवन कुमार काकड़े एक बैंक कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि पवन और उनके अन्य रिश्तेदारों ने कुछ समय तक सुषमा की तलाश की और फिर बल्लारपुर थाने से संपर्क किया।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने पवन कुमार और उनके परिजनों को सूचना दी कि सुषमा का शव राजुरा-बल्लारपुर रोड पर वर्धा नदी पर बने पुल के पास है और जब पुलिस की एक टीम बृहस्पतिवार सुबह चार बजे मौके पर पहुंची, तो दुर्वंश शव के पास बैठा मिला।

परदेसी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि वह बुधवार देर रात पुल से कीचड़ भरे इलाके में गिर गई। हालांकि, मौत की वजह का पता लगाने के लिए सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है।’’

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...