41 साल का स्कूल टीचर 8वीं की बच्ची से करता रहा बार-बार बलात्कार, एक खास सीक्रेट बनी रेप की वजह

ADVERTISEMENT

rape news
rape news
social share
google news

ज़का खान की रिपोर्ट

Rape News : महाराष्ट्र के बुलढाना में 41 साल के एक टीचर ने अपने ही स्कूल की 8वीं की छात्रा के साथ बार-बार रेप किया. बच्ची का यौन शोषण करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. उसी वीडियो के आधार पर वो लड़की से बार-बार बलात्कर करता था. इसके साथ धमकी देता था कि अगर उसने किसी को बताया तो उसके माता पिता को जान से मार देगा. इसके अलावा, उस अश्लील वीडियो को भी वायरल करने की धमकी दे रहा था. लेकिन इससे तंग आकर लड़की ने पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया.

Rape News 

ऐसे लड़की को शिक्षक बना रहा था हवस का शिकार

Crime News in hindi : आरोपी शिक्षक पिछले कई सालों से स्कूल में पढ़ा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, जिला परिषद के शिक्षक ने अपनी नाबालिग छात्रा के साथ बार बार दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, इस हैवान शिक्षक ने छात्रा के कुछ फोटो लिए और उसे धमकी दी थी की अगर इस बारे ने किसी को बताया तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा और उसके माता पिता को जान से मार देगा. आरोपी शिक्षक इस धमकी की आड़ में नाबालिग छात्रा के साथ बार - बार दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर बुलढाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर उस पर बलात्कार और पोक्सो की धारा के तहत मामला दर्ज किया है.

ADVERTISEMENT


क्या कहा पुलिस अधिकारी ने 

Crime News : इस बारे में पुलिस अधिकारी प्रल्हाद काटकर ने कहा कि जिला परिषद स्कूल के 41 वर्षीय शिक्षक के खिलाफ पीड़िता ने शिकायत दी है. जिसमें कहा गया है कि शिक्षक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है. पीड़िता के फोटो सोशियल मीडिया पर वायरल करने और माता पिता को जान से मारने की धमकी की आड़ में आरोपी शिक्षक ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया है. शिक्षक को गिरफ्तार कर उस पर मामला दर्ज किया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...