6 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर, बाल्टी में मिली लाश, चॉकलेट के बहाने 32 साल के सलामत अली ने बुलाया था, कपड़े-सैंडल से हुई पहचान

ADVERTISEMENT

Rape मर्डर का आरोपी सलामत अंसारी
Rape मर्डर का आरोपी सलामत अंसारी
social share
google news

Thane Girl rape Murder : महाराष्ट्र के भिवंडी में 6 साल की बच्ची से बलात्कार (Rape) के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. मर्डर के बाद उस मासूम बच्ची की लाश को कमरे में रखी बाल्टी में ही छुपा दिया और घर पर ताला लगाकर फरार हो गया. इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने वाला 32 साल का हैवान निकला. आरोपी का नाम सलामत अली आलम अंसारी है. वो बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है. कुछ महीने पहले ही ठाणे जिले में नौकरी के लिए आया था. वो शादीशुदा था और दो बच्चे भी हैं लेकिन भिवंडी में वो अकेले किराए के कमरे पर रहा था. उसी के पास में ही ये बच्ची का परिवार भी रहता है. वही बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तो इस हैवान की उस पर बुरी नजर पड़ी. उसने बच्ची को अपने कमरे पर ले जाकर चॉकलेट देने का लालच दिया. इसके बाद जब बच्ची उसके झांसे में आ गई तो कमरे में ले आया और फिर रेप किया. रेप के बाद उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद बच्ची को बाल्टी में छुपाकर भाग निकला. अब पुलिस ने आरोपी को बिहार के मधुबनी से गिरफ्तार किया है. 

Rape News : सांकेतिक फोटो

बिहार से मजदूरी करने आया था आरोपी रेपिस्ट

Girl rape Murder :  PTI की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में पिछले सप्ताह छह वर्षीय लड़की से कथित तौर पर बलात्कार और उसकी हत्या कर फरार हुए 32 वर्षीय मजदूर को बिहार के मधुबनी से पकड़ा गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन II) नवनाथ धवले ने कहा कि कामतघर इलाके की रहने वाली लड़की 13 सितंबर को अपने घर से लापता हो गई थी और उसका शव अगले दिन सलामत अली आलम अंसारी के किराए के कमरे में एक बाल्टी में मिला था। धवले ने कहा कि अंसारी फरार हो गया था।

Rape मर्डर का आरोपी सलामत अंसारी

कपड़े और सैंडल से बच्ची की पहचान, PM में रेप की पुष्टि

Crime News : पुलिस ने कहा कि लड़की की पहचान उसके कपड़े और सैंडल से की गई और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि उससे बलात्कार किया गया था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। धवले ने कहा कि पुलिस ने जांच के लिए तीन टीम गठित कीं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि इस बीच, पुलिस को सूचना मिली कि व्यक्ति बिहार के मधुबनी भाग गया है, जिसके बाद बिहार पुलिस की मदद से आरोपी अंसारी को पकड़ लिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अंसारी हाल ही में भिवंडी आया था और कमरे में अकेला रहता था। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की को अंसारी ने चॉकलेट का लालच दिया था। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'अंसारी को मंगलवार को भिवंडी लाया गया है और उससे पूछताछ के दौरान अन्य जानकारी हासिल होंगी।'

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT