'मैडम मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, मैं इसके साथ नहीं रह सकता, तलाक़ दिला दो'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पति-पत्नी की लड़ाई की दिलचस्प ख़बरें सामने आती हैं. लेकिन ये मामला कुछ ज्यादा ही अलग है. एक शख्स ने पत्नी से तलाक़ मांगा है. उसका ये मामला महिला सुरक्षा सेल में पहुंचा है. यहां महिला पुलिस औक काउंसलिंग की टीम ने दोनों पति-पत्नी को बुलाकर सवाल-जवाब किए.

पति से तलाक़ मांगने का कारण पूछा तो उसका जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. दरअसल, उस शख्स ने कहा कि मेरी पत्नी रोज़ नहीं नहाती है. इसलिए उसके शरीर से बदबू आती रहती है. कई बार कहने पर भी वो अपनी आदत नहीं छोड़ती है. इसलिए वो तलाक़ चाहता है.

यूपी के अलीगढ़ का है मामला

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है. बताया जा रहा है कि दो साल पहले अलीगढ़ के चंदौस के युवक की क्‍वार्सी इलाक़े में रहने वाली लड़की से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों में सबकुछ ठीक था. फिर धीरे-धीरे में दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर मनमुटाव भी होता रहता था.

जैसा कि अक्सर पति-पत्नी में होता है. अभी इनका 9 महीने का एक बेटा भी है. पति का कहना है कि बच्चा होने के बाद अब पत्नी पहले से ज्यादा जिद्दी हो गई है. उसके रहन-सहन में काफी बदलाव आ गए हैं. अब वो रोज नहाती भी नहीं है. विरोध करने पर ज्यादा काम होने की बात कहकर टाल देती है.

ADVERTISEMENT

पति ने वुमन प्रोटेक्शन सेल में की शिकायत

ADVERTISEMENT

इसी से परेशान होकर पति ने पुलिस और वुमन प्रोटेक्‍शन सेल (Women Protection Cell) में जाकर शिकायत की. यहां दोनों के केस को लेकर सेल के काउंसलर ने पति और पत्‍नी को बुलाकर बात की.

इस दौरान पति ने काउंसलर से कहा, 'मैडम मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, मैं इसके साथ नहीं रह सकता. इसलिए प्लीज मुझे किसी भी तरह से तलाक़ दिला दीजिए. तलाक़ मांगने का ये कारण सुनकर काउंसलर भी हंसने लगे.

पति के देर रात फ़ोन चलाने की वजह से पत्नी ने खट-खटाया कोर्ट का दरवाज़ा !

काउंसलर ने दोनों को समझाया

इसके बाद काउंसलर ने उसकी पत्नी से बातचीत की. पत्‍नी की ओर से आरोप लगाया गया कि उसका पति बेबुनियाद बातों को आधार बनाकर परेशान करता है. उसने बताया कि बच्चे के काम में व्यस्त होने की वजह से कई बार ऐसा हो जाता है.

इस पर काउंसलर ने दोनों को समझाया और कहा कि मां का नहाना बच्चे के लिए भी ज्यादा जरूरी है. इंफेक्शन से बचाने के लिए भी जरूरी है. इस तरह पति-पत्नी दोनों को समझाकर काउंसलर ने अभी 2 महीने का वक़्त दिया है. ये कहा है दिए समय के बाद फिर से दोनों की काउंसलिंग होगी उसके बाद आगे का फैसला लिया जाएगा.

प्रेमी संग पति की लाश के टुकड़े कर केमिकल में गलने डाली लाश,लेकिन मकान मे हुए धमाके ने खोल दिया क़त्ल का राज़फेसबुक चैटिंग बनी हत्या की वजह ! पति को था पत्नी के चरित्र पर शक रेप पीड़िता पत्नी को युवक कर रहा था ब्लैकमेल, तो पति ने खुद ही शेयर कर दिया पत्नी का रेप वीडियो

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT